1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : क्वारंरटीन को लेकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से की यह खास मांग

IPL 2020 : क्वारंरटीन को लेकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से की यह खास मांग

इन खिलाड़ियों को लगता है कि यह पहले से एक बायो बबल के अंदर है। ऐसे में अगर एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल के अंदर वह जाते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2020 18:28 IST
IPL 2020: Australia and England players demand this special from BCCI regarding Quarantine- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Australia and England players demand this special from BCCI regarding Quarantine

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है, लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इन दोनों टीमों के बीच अभी इंग्लैंड में वनडे सीरीज खेली जा रही है। 16 सितंबर को आखिरी मैच खेलकर टीमों के खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे और वहां जाकर उन्हें नियमित 6 दिन का क्वारंटीन करना होगा।

लेकिन एक खिलाड़ी ने दोनों टीमों की ओर से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से क्वारंटीन का समय 6 से तीन दिन तक करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें - lPL 2020 में बेन स्टोक्स के खेलने को लेकर राजस्थान के कोच ने दिया बड़ा बयान

सौरव गांगुली इस समय आईपीएल 2020 की तैयारियों का जायजा लेने यूएई में है ऐसे में वह खिलाड़ियों की इस अपील के बारे में जवाब नहीं दे पाएंगे, लेकिन आईपीएल के एक सीनियर सूत्र ने इसकी पुष्टि की है।

आईपीएल से जुड़े इस सीनियर सूत्र ने पीटीआई से बात करते हुए कहा "हां, बीसीसीआई अध्यक्ष ऐसी रिक्वेस्टर मिली है। यह एक खिलाड़ी द्वारा लिखी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह निवेदन उन सभी खिलाड़ियों की तरफ से भी है जो यूके से आ रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मोर्गन के आने से केकेआर के लीडरशिप ग्रुप को मिलेगी मजबूती, बनाए रखनी होगी निरंतरता

इन खिलाड़ियों को लगता है कि यह पहले से एक बायो बबल के अंदर है। ऐसे में अगर एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल के अंदर वह जाते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

आईपीएल अधिकारी ने भी माना कि वह एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल के अंदर आ रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने यह नहीं बताया है कि उनकी यह अपील बीसीसीआई ने मानी है या नहीं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 में अपनी खास गेंदों का पिटारा खोलेंगे KKR के कुलदीप यादव

अगर इन खिलाड़ियों का क्वारंटीन टाइम कम नहीं किया गया तो 17 सितंबर को यूएई में लैंड होने के बाद 23 सितंबर को खिलाड़ी कोविड टेस्ट पास कर अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ सकेंगे। ऐसे में एक ही टीम है जिसको 6 दिन के क्वारंटीन नियम से कोई परेशानी नहीं होगी और वो टीम है कोलकाता नाइट राइडर्स।

बता दें, कोलकाता नाइट राइटर्स आईपीएल 2020 का अपना पहला मैच 23 सितंबर को खेलेगी। इन दोनों टीमों में कोलाकाता के टॉम बेंटन, इयोन मोर्गन और पैट कमिंस हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker