1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, KKR vs DC : जानिए कौन है सुरेन्द्र, जिनके नाम की टी-शर्ट दिखाकर नीतिशा राणा ने उन्हें दिया ट्रिब्यूट

IPL 2020, KKR vs DC : जानिए कौन है सुरेन्द्र, जिनके नाम की टी-शर्ट दिखाकर नीतिशा राणा ने उन्हें दिया ट्रिब्यूट

 नीतिशा राणा ने शानदार फिफ्टी जड़ने के बाद उन्होंने अपने ससुर सुरेन्द्र की टी शर्ट निकालकर उन्हें ख़ास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 24, 2020 16:55 IST
Nitish Rana- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Nitish Rana

कोरोना माहामारी के कारण इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने शेख जाएद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे 42वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इसी बीच बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए उनके बल्लेबाज नीतिशा राणा ने शानदार फिफ्टी जड़ी। जिसके बाद उन्होंने अपने ससुर सुरेन्द्र की टी शर्ट निकालकर उन्हें ख़ास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। ऐसा नजारा आईपीएल इतिहास में पहली बार देखने को मिला है। 

दरअसल, पारी के दौरान 13वें ओवर में राणा ने एनरिक नौर्जे की अंतिम गेंद पर चौका मारकर अपने आईपीएल इतिहास की 10वीं फिफ्टी जड़ी। इस दौरान उन्होंने 35 गेंदों का सामना किया और 8 चौके व 1 छक्का मारा। जिसके बाद उन्होंने अपने ससुर सुरेन्द्र को ये अर्धशतक ट्रिब्यूट किया। जो हाल ही में कैंसर से जूझते हुए दुनिया को अलविदा कह चले थे। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चेन्नई के खिलाफ मैच में स्पष्ट सोच के साथ उतरे थे ट्रेंट बोल्ट

बता दें  कि कोलकाता अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें पूरी तरह से बरकरार हैं। दोनों टीमों के बीच हुए इससे पहले मैच में दिल्ली को जीत मिली थी। इन दोनों के पिछले मैचों की बात की जाए तो, कोलकाता को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हराया था और दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने। दिल्ली ने सैम्स की जगह एनरिक नॉर्टजे और पृथ्वी शॉ की जगह अजिंक्य रहाणे को अंतिम एकादश में शामिल किया है। कोलकाता ने टॉम बैंटन की जगह सुनील नरेन को और कुलदीप यादव की जगह कमलेश नागरकोटी को टीम में शामिल किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker