1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, KKR vs MI : जीत के बावजूद UAE की गर्मी से नाखुश दिखे ट्रेंट बोल्ट, भविष्य के लिए जताई ये चिंता

IPL 2020, KKR vs MI : जीत के बावजूद UAE की गर्मी से नाखुश दिखे ट्रेंट बोल्ट, भविष्य के लिए जताई ये चिंता

इस तरह मैच में दो विकेट लेकर बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले मुंबई के ट्रेंट बोल्ट ने जीत के बाद कहा, "मैं ये नहीं कहना चाहूँगा कि इतनी गर्मी भरी परिस्थिति में मैं ठीक महसूस कर रहा हूँ।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 24, 2020 0:02 IST
Trent Boult- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Trent Boult

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के पांचवे मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हरा दिया। मुंबई की सीजन-13 में यह पहली जीत है। इससे पहले टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों हार मिली थी। वहीं केकेआर को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा।

इस तरह मैच में दो विकेट लेकर बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले मुंबई के ट्रेंट बोल्ट ने जीत के बाद कहा, "मैं ये नहीं कहना चाहूँगा कि इतनी गर्मी भरी परिस्थिति में मैं ठीक महसूस कर रहा हूँ। इसके बावजूद मॉर्गन और रसेल जैसे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना आसान नहीं था। लेकिन ये अच्छा है कि अंत में हम मैच जीतें।"

बोल्ट ने आगे कहा, "मैंने इससे पहले अपने देश न्यूजीलैंड में गेंदबाजी की हैं वहाँ तब सर्दियां थी। लेकिन उसके बाद अचानक गर्मी में आकर गेंदबाजी करना काफी चैलेंजिंग लग रहा है। आगे कुछ क्रैक्स देखे जा सकते हैं।"

वहीं अपनी नई टीम मुंबई के बारे में बोल्ट ने अंत में कहा, "ये मेरी नई फ्रेंचाईजी है। कई शानदार खिलाड़ियों का ग्रुप है। उम्मीद करता हूँ जीत का क्रम जारी रहेगा।"

IPL 2020 : मुंबई की प्लेइंग XI का हिस्सा बनने के साथ ही कीरोन पोलार्ड के नाम हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड

मैच की बात करें तो केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। मुंबई की टीम ने इस मौके का फायदा उठाते हुए कप्तान रोहित शर्मा की शानदार 80 रनों की पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर केकेआर को 196 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम लगातार अंतराल पर अपना विकेट गंवाती रही और पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 146 रन ही बना पाई। वहीं केकेआर की तरफ से सबसे अधिक पैट कमिंस ने 12 गेंद में 33 रन बनाए।

Video : देखिए किस तरह हिट विकेट आउट हुए हार्दिक पांड्या, शर्मनाक लिस्ट में दर्ज हुआ नाम

वहीं मुंबई के लिए ट्रे्ंट बोल्ट ने, जेम्स पैटिनसन, राहुल चहर और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि किरोन पोलार्ड ने एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker