1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KKR vs KXIP Dream11 Prediction : शारजाह के छोटे मैदान पर इन तीन कैरेबियन खिलाड़ियों का धमाल मचाना तय

KKR vs KXIP Dream11 Prediction : शारजाह के छोटे मैदान पर इन तीन कैरेबियन खिलाड़ियों का धमाल मचाना तय

KKR vs KXIP Dream11 Prediction में आज हमने तीन कैरेबियन खिलाड़ियों को चुना है जो इस छोटे मैदान पर धमाल मचा सकते हैं। इन तीन खिलाड़ियों में क्रिस गेल, निकोलस पूरन और सुनील नरेन जैसा धाकड़ नाम शामिल है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2020 7:42 IST
Kolkata Knight Riders vs Kings XI Punjab Dream11 Team Suggestion an Fantasy Tips KKR vs KXIP - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kolkata Knight Riders vs Kings XI Punjab Dream11 Team Suggestion an Fantasy Tips KKR vs KXIP 

कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 के 46वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाना है। KKR vs KXIP Dream11 Prediction में आज हमने तीन कैरेबियन खिलाड़ियों को चुना है जो इस छोटे मैदान पर धमाल मचा सकते हैं। इन तीन खिलाड़ियों में क्रिस गेल, निकोलस पूरन और सुनील नरेन जैसा धाकड़ नाम शामिल है। ये खिलाड़ी इस छोटे मैदान का भरपूर फायदा उठाकर आपकी ड्रीम11 टीम को ज्यादा से ज्यादा प्वॉइंट्स दिला सकते हैं। अगर केकेआर अंतिम समय पर आंद्रे रसेल को टीम में जगह देती है तो उनको भी टीम में लेना ना भूलें। आईए देखते हैं कैसी दिखेगी कैरेबियन खिलाड़ियों से सजी KKR vs KXIP Dream11 टीम -

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : कोलकाता को मात देकर पंजाब के पास टॉप 4 में जगह बनाने का बेहतरीन मौका

बल्लेबाजी क्रम (शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, क्रिस गेल)

KKR vs KXIP Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में आज हमने क्रिस गेल समेत चार बल्लेबाजों को जगह दी है। शुभमन गिल पिछले कुछ मैचों से ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं जिस वजह से आज उनके रन बनाने की उम्मीद काफी ज्यादा है। यह खिलाड़ी बाउंस बैक करना जानता है। गिल ने अभी तक खेले 11 मैचों में 321 रन बनाए हैं, वहीं नितीश राणा ने पिछले मैच में परफॉर्म कर फॉर्म में आने के संकेत दे दिए थे। मोर्गन इस टीम में फिनिशर को रोल अदा करेंगे। अंतिम कुछ ओवरों में आकर वह आतिशी पारी खेलकर टीम को प्वॉइंट्स दिला सकते हैं।

विकेट कीपर (केएल राहुल और निकोलस पूरन)

KKR vs KXIP Dream11 टीम में हमने विकेट कीपर के रूप में निकोलस पूरन और केएल राहुल को जगह दी है। यह दोनों खिलाड़ी अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं। राहुल जहां आईपीएल 2020 में 567 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है, वहीं पूरन ने 173 के स्ट्राकरेट और 40 की औसत से 327 रन जोड़े हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ अर्द्धशतकीय पारी के बाद संजू सैमसन ने कहा, 'मुझे खुद पर भरोसा था'

ऑलराउंडर (सुनील नरेन और ग्लेन मैक्सवेल)

KKR vs KXIP Dream11 टीम में ऑलराउंडर की भूमिका सुनील नरेन के साथ ग्लेन मैक्सवेल निभाएंगे। नरेन ने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ 64 रन की पारी खेलकर यह बता दिया था कि उनकी बल्लेबाजी को कम ना आकना। राहुल त्रिपाठी के लगातार फेल होने से हो सकता है आज टीम उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज उतारे। ऐसे में हमारी टीम के पास प्वॉइंट्स जुटाने का अच्छा मौका होगा। वहीं मैक्सवेल बल्ले से थोड़े फीके नजर आए हैं, लेकिन फील्डिंग और बॉलिंग के जरिए वह हमारी मदद कर सकते हैं।

गेंदबाजी आक्रमण (लॉकी फर्ग्युसन, अर्शदीप सिंह और मुर्गन अश्विन)

KKR vs KXIP Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने लॉकी फर्ग्युसन के साथ अर्शदीप सिंह और मुर्गन अश्विन को जगह दी है। लॉकी तेज गेंदबाजी के साथ रन रोकने में भी माहिर है जिस वजह से उन्हें विकेट मिलने के चांस बढ़ जाते हैं, वहीं अर्शदीप और मुर्गन अश्विन ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। आप अर्शदीप और बिश्नोई को आपस में बदल भी सकते हैं।

KKR vs KXIP Dream11 Team : शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, क्रिस गेल, केएल राहुल (c), निकोलस पूरन, सुनील नरेन (vc), ग्लेन मैक्सवेल, लॉकी फर्ग्युसन, अर्शदीप सिंह और मुर्गन अश्विन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker