Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020, KXIP vs RR : राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, किंग्स इलेवन पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 30, 2020 19:09 IST
todays ipl match toss, todays match toss, kxip vs rr toss, who won toss kxip vs rr, kxip toss, rr to- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM IPL 2020, 50th Match, KXIP vs RR

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक दूसरे के आमने सामने है। एक तरफ जहां राजस्थान की प्लेऑफ में पहुंचने की सारी उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब के पास मौका है कि वह इस मैच के साथ अपने अगले मुकाबले में भी जीत दर्ज प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ले।

हालांकि पंजाब के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। राजस्थान की टीम इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को कड़ी चुनौती दे सकता है। ऐसे में अगर राजस्थान के खिलाफ इस मैच में पंजाब की टीम हारती है तो उसकी राहें मुश्किल हो जाएगी।

पंजाब की टीम ने टूर्नामेंट में एक जबरदस्त वापसी की है और लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है जबकि राजस्थान की टीम इस मामले में सातवें स्थान पर मौजूद है।

टॉस- राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर चुनी पहले गेंदबाजी।

वेन्यू- शेख जायद स्टेडियम आबुधाबी, यूएई।

बदलाव- किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस मुकाबले में बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर रही है। वहीं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने एक बदलाव किया है और मैच में अंकित राजपूत की जगह वरुण एरोन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

प्लेइंग-

पंजाब- केएल राहुल (विकेटकीपर / कप्तान), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शद सिंह।

राजस्थान- रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, वरुण आरोन, कार्तिक त्यागी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement