1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 MI vs DC Final : पोंटिंग ने माना, इस बार दिल्ली कैपिटल्स है चैम्पियन बनने की हकदार

IPL 2020 MI vs DC Final : पोंटिंग ने माना, इस बार दिल्ली कैपिटल्स है चैम्पियन बनने की हकदार

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिग मानते हैं कि इस बार दिल्ली के पास पहली बार चैम्पियन बनने के लिए जरूरी 'आग' है।

IANS IANS
Published on: November 09, 2020 22:06 IST
Ricky Ponting- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ricky Ponting

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स टीम पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और पूरी टीम इस बार खिताब जीतने को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रही है। मुख्य कोच रिकी पोंटिग भी मानते हैं कि इस बार दिल्ली के पास पहली बार चैम्पियन बनने के लिए जरूरी 'आग' है। दिल्ली की टीम को मंगलवार को दुबई में ही चार बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस से भिड़ना है।

पोंटिंग ने मैच पूर्व संध्या पर कहा, "हम में मुम्बई को हराने के लिए जरूरी आग है। मुम्बई की टीम अगर सोच रही होगी कि एक टीम जिससे उसे नहीं भिड़ना चाहिए था वह हम हैं। हमने इस पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है। हालात को अपने अनुरूप किया है, उससे मुझे लगता है कि हम खिताब जीत सकते हैं।"

पोंटिंग ने हालांकि यह माना कि टूर्नामेंट में यहां तक का सफर इनकी टीम के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है।

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर रबाडा ने बुमराह से छीनी पर्पल कैप, कह दी ये बात

पोंटिंग ने कहा, "हमारी आकांक्षाएं काफी ऊंची थीं। हमें पता था कि हमारी टीम काफी अच्छी है। हमने शानदार शुरुआत की लेकिन बाद में हम लय से भटक गए। इसके बाद हमारे खिलाड़ियों ने दो अच्छे मैच निकाले और अब हमारे सामने टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच है और हमें यकीन है कि तीसरी बार भी हम लकी साबित होंगे।"

दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है। दिल्ली डेयरडेविल्स के रूप में खेलते हुए इस टीम ने 2008 और 2009 में सेमीफाइनल खेला था लेकिन इसके बाद कई सालों तक वह प्लेऑफ भी नहीं खेल सकी थी। बीते साल इस टीम ने नए नाम के साथ प्लेऑफ खेला और अब फाइनल खेल रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker