Friday, March 29, 2024
Advertisement

MI vs RCB : मैदान पर तीखी बहस के लिए हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस को मैच रेफरी ने लगाई फटकार

बीसीसीआई द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार हार्दिक पांड्या ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 ब्रीच का उल्लंघन किया है, वहीं मॉरिस ने लेवल एक के 2.5 ब्रीच का उल्लंघन किया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 29, 2020 12:32 IST
MI vs RCB: Hardik Pandya and Chris Morris made such a mistake during the match that the match refere- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MI vs RCB: Hardik Pandya and Chris Morris made such a mistake during the match that the match referee reprimande

आईपीएल 2020 का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच को 5 विकेट से जीतकर मुंबई ने प्लेऑफ की तरफ एक और कमद बढ़ा लिया है। लेकिन मैच के दौरान मुंबई के हार्दिक पांड्या और आरसीबी के क्रिस मॉरिस ने ड्रीम11 आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन किया जिसके बाद उन्हें फटकार लगाई गई है।

बीसीसीआई द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार हार्दिक पांड्या ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 ब्रीच का उल्लंघन किया है, वहीं मॉरिस ने लेवल एक के 2.5 ब्रीच का उल्लंघन किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों ने इसे स्वीकार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें - मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद छलका विराट कोहली का दर्द कहा, 'नहीं था हमारा दिन'

यह घटना मुंबई की पारी के 19वें ओवर की है जब पंड्या ने मौरिस की गेंद पर छक्का लगाकर उनकी ओर इशारा किया । मौरिस ने पांचवीं गेंद पर उन्हें आउट करके इशारा किया ।

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल के 45 गेंदों पर 74 रन के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाए। पडिक्कल और फिलिपे ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े थे, लेकिन कोहली (9) और डी विलियर्स (15) के फेल होने की वजह से आरसीबी बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

165 रन के लक्ष्या का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से सूर्याकुमार यादव ने 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 5 विकेट और 5 गेंद शेष रहते मैच जिताया। इस जीत के साथ मुंबई की टीम प्लेऑफ क्वालीफिकेशन के और करीब पहुंच गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement