Friday, April 26, 2024
Advertisement

MI vs RCB, Video : देखिए कैसे देवदत्त पाडिकल ने लपका जबर्दस्त कैच, हैरान हो गए सभी खिलाड़ी!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पाडिकल ने शानदार कैच पकड़कर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 28, 2020 22:38 IST
Devdutt Padikkal- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Devdutt Padikkal

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल 2020 का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शेख जायद स्टेडियम, अबु धाबी में खेला जा रहा है। जिमसें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पाडिकल ने शानदार कैच पकड़कर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है। इस कैच को देखकर मैदान में सभी खिलाड़ी हैरान रह गए और मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी को आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। 

दरअसल, पारी के 11वें ओवर में मोहम्मद सिराज की चौथी गेंद पर सौरभ तिवारी ने शॉट मारा जिसके बाद मिड ऑन पर खड़े देवदत्त पाडिकल चीते की तेजी से आगे आए और हवा में डाइव् मारते हुए शानदार कैच पकड़ा। इस तरह सौरभ तिवारी 8 गेंदों में 5 रन बनाकर चलते बने और मुंबई को तीसरा झटका लगा। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 : कोहली को आउट करने के साथ ही बुमराह के नाम दर्ज हुई बड़ी उपलब्धि

मैच की बात करें तो इससे पहले मुंबई ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस तरह बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत्त पाडिकल के 74 रनों की बदौलत 164 रन बनाए। इस तरह 165 रनों के लक्ष्य का पीछा मुंबई इंडियंस कर रही है। 

वहीं हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो मुंबई और आरसीबी के बीच अभी तक आईपीएल में 26 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें मुंबई 16 तो आरसीबी 10 मैच जीतने में सफल रही है। वहीं पिछले 6 मुकाबलों में मुंबई ने आरसीबी को 4 बार हराया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement