Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs RR : सूर्याकुमार यादव की तारीफ में पढ़े रोहित शर्मा ने कसीदे, कहा मैच से पहले मैंने उससे की थी बात

रोहित ने कहा "हमें अच्छा लगा कि सूर्या की यह पारी आई। मैच से पहले मैंने उससे बात की थी और आज उसका शॉट सिलेक्शन काफी शानदार था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 06, 2020 23:49 IST
Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Suryakumar Yadav Rohit Sharma MI vs RR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mumbai Indians vs Rajasthan Royals Suryakumar Yadav Rohit Sharma MI vs RR

मंगलवार को हुए मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों से मात देकर जीत की हैट्रिक लगाई। इसी जीत के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई की इस जीत में अहम भूमिका सूर्याकुमार यादव ने निभाई। सूर्या की 79 रन की नाबाद पारी के दम पर ही मुंबई 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही थी।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने सूर्याकुमार यादव की तारीफों में कसीदे पढ़े और कहा कि इस पारी से पहले उन्होंने सूर्या से बात की थी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs RR : बुरी तरह हार के बाद कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हो रही है लगातार गलतियां

रोहित ने कहा "हमें अच्छा लगा कि सूर्या की यह पारी आई। मैच से पहले मैंने उससे बात की थी और आज उसका शॉट सिलेक्शन काफी शानदार था। हम चाहते थे कि वह अंत तक खेले क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा था।"

इस मैच में मुंबई के दो खिलाड़ी अनुकूल रॉय और कीरोन पोलार्ड ने लाजवाब कैच पकड़ी। पोलार्ड की कैच ने तो मैच भी पलट दिया था। अपनी टीम की इस फील्डिंग को देखर रोहित शर्मा खुश हुए और उन्होंने कहा कि उन्होंने इस पर काफी काम किया है। 

ये भी पढ़ें - MI vs RR : देखिए कैसे पोलार्ड की इस कैच ने पलटा मैच का रुख, साबित हुआ टर्निंग प्वॉइंट

रोहित ने कहा "हमने अपनी फील्डिंग पर भी काफी काम किया है क्योंकि इससे आप गेम को कंट्रोल कर सकते हो और आज हमने ऐसा करके दिखाया।"

उन्होंने आगे कहा "हम अच्छा करने का प्रयास कर रहे हैं और हम अच्छा खेल भी रहे हैं। हमारे पास बहुत गुणवत्ता है और हम अच्छा काम कर रहे हैं। इससे हमारा काफी अत्मविश्वास मिला है। सभी खिलाड़ी टेलेंटिड है और अपना दिन होने पर वह मैच को हमारी ओर झुका सकते हैं। तेज गेंदबाजों के लिए यहां परिस्थितियां काफी अच्छी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement