Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : रबादा का पर्पल कैप पर कब्जा, ऑरेंज कैप राहुल के पास

किंग्स इलेवन पंजाब बेशक जीत नहीं पा रही हो लेकिन उसके कप्तान लोकेश राहुल बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने औरेंज कैप अपने पास ही रखी है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 06, 2020 13:30 IST
IPL 2020 : रबादा का पर्पल कैप...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020 : रबादा का पर्पल कैप पर कब्जा, ऑरेंज कैप राहुल के पास

दुबई| किंग्स इलेवन पंजाब बेशक जीत नहीं पा रही हो लेकिन उसके कप्तान लोकेश राहुल बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने औरेंज कैप अपने पास ही रखी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबादा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के युजवेंद्र चहल से पर्पल कैप हथिया ली।

राहुल के नाम 302 रन है जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल है। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस हैं जिनके नाम 282 रन हैं। पंजाब के ही मयंक अग्रवाल तीसरे स्थान पर हैं जिनके नाम 272 रन हैं।

IPL 2020, RCB vs DC : हार के बाद कप्तान कोहली ने दिया संकेत, अगले मैच में आ सकता है ये मैच विनर खिलाड़ी

गेंदबाजी में रबादा सबसे ऊपर हैं। उनके पांच मैचों में 12 विकेट हैं। उनके बाद चहल हैं। चहल के नाम पांच मैचों में आठ विकेट हैं। रबादा ने सोमवार रात को बेंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में ही चहल को पीछे छोड़ा। दिल्ली ने बेंगलोर को इस मैच में 59 रनों से हराया और इसी मैच में रबादा ने चहल को पीछे किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement