Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ऑरेंज कैप की रेस में राहुल सबसे आगे, रबाडा का पर्पल कैप पर कब्जा बरकरार

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 46 रन बना ऑरेंज कैप की रेस में अपने आप को आगे बनाए रखा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 31, 2020 14:24 IST
IPL 2020 : ऑरेंज कैप की रेस...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : ऑरेंज कैप की रेस में राहुल सबसे आगे, रबाडा का पर्पल कैप पर कब्जा बरकरार

अबू धाबी| किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 46 रन बना ऑरेंज कैप की रेस में अपने आप को आगे बनाए रखा है। राहुल के अब 13 मैचों में 641 रन हो गए हैं। वह दूसरे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन से 170 रन आगे हैं। धवन के 471 रन हैं।

तीसरे स्थान पर सनराइर्जस हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर हैं। वार्नर ने अभी तक 436 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में कगिसो रबादा सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में आगे हैं। उनके नाम 23 विकेट हैं। मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी 20-20 विकेट लेकर संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं।

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से IPL 2020 से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

टीम अंकतालिका में राजस्थान रॉयल्स शुक्रवार को पंजाब को हरा 12 अंकों पर आ गई है। राजस्थान पांचवें स्थान पर है, कोलकाता नाइट राइडर्स से एक स्थान आगे। पंजाब चौथे स्थान पर है। इन तीनों टीमों में के समान अंक हैं लेकिन अंतर नेट रन रेट का है। मुंबई इंडियंस अंकतालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के स्थान पर दूसरे और तीसरे स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement