Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RCB vs MI Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये होगी आज की मजबूत Dream11 टीम

RCB vs MI Dream11 टीम में हमने 5 बल्लेबाजों को जगह दी है। इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, सौरभ तिवारी और देवदत्त पडिकल्ल का नाम है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 28, 2020 7:32 IST
RCB vs MI Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips & Playing 11- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs MI Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips & Playing 11

आईपीएल 2020 का रोमांच अपने चरम पर है और अब इस रोमांच में तड़का तब लगेगा जब दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीमें इस टूर्नामेंट में भिड़ेगी। आईपीएल के 13वें सीजन का 10वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। हेड टू हेड मुकाबलों में मुंबई इंडियंस का दबदबा आरसीबी पर रहा है। दोनों टीमों के बीच अभी तक खेले गए 25 में से 16 मुकाबले मुंबई ने जीत हैं। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को देखते हुए RCB vs MI Dream11 टीम की कप्तानी हमने उन्हें सौंपी है और आज विराट कोहली उनकी टीम में खेलते हुए दिखेंगे। आइए देखते हैं RCB vs MI मुकाबले की Dream11 टीम -

बल्लेबाजी क्रम (रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, सौरभ तिवारी और देवदत्त पडिकल्ल)

RCB vs MI Dream11 टीम में हमने 5 बल्लेबाजों को जगह दी है। इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, सौरभ तिवारी और देवदत्त पडिकल्ल का नाम है। रोहित शर्मा एक तरफ कोलकाता के खिलाफ 80 रन की मैच जिताऊ पारी खेलकर आए है, वहीं डी विलियर्स भी फॉर्म में है। विराट कोहली ने भले ही अभी तक ज्यादा रन नहीं बनाए हैं, लेकिन उन्हें Dream11 टीम से बाहर रखना थोड़ा मुश्किल है। वहीं सौरभ तिवारी ने अभी तक कोई बड़ी पारी नहीं खेली है, लेकिन वह 30-40 रन बनाकर अपना योगदान दे रहे हैं और पडिकल्ल से भी हर किसी को उम्मीद है।

क्विंटन डी कॉक होंगे विकेट कीपर

RCB vs MI Dream11 टीम के विकेट कीपर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक होंगे। डी कॉक मुंबई को अच्छी शुरुआत दे सकते हैं और वह विकेट के पीछे भी खड़े होकर Dream11 टीम के लिए अच्छे रन बटौर सकते हैं।

क्रुणाल पांड्या एकमात्र ऑलराउंडर

प्वॉइंट्स की कमी के चलते RCB vs MI Dream11 टीम में हमने एकमात्र ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को जगह दी है। क्रुणाल बल्लेबाजी और गेंदबाज दोनों जगह अच्छा परफॉर्म कर टीम के लिए रन बटौर सकते हैं। हार्दिक को हमने इस वजह से इस टीम में जगह नहीं दी है क्योंकि वर्क लोड की वजह से मुंबई उनसे गेंदबाजी नहीं करा रही है, ऐसे में वह बल्लेबाजी से कितने प्वॉइंट्स जोड़ेंगे इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

गेंदबाजी आक्रमण (जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, युवजेंद्र चहल और नवदीप सैनी)

RCB vs MI Dream11 टीम में हमने चार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, युवजेंद्र चहल और नवदीप सैनी को जगह दी है। यह चारो ही गेंदबाज अपनी अपनी टीमों के लिए विकेट निकालने में कामयाब रहे हैं। चहल जहां अपनी गुगली और घुमती हुई गेंदों से एमआई के बल्लेबाजों को फंसा सकते हैं वहीं बुमराह अपनी सटीक लाइन-लेंथ के साथ यॉर्कर से विकेट निकालेंगे।

RCB vs MI Dream11 Team : रोहित शर्मा (कप्तान) , विराट कोहली, एबी डी विलियर्स (उप-कप्तान), सौरभ तिवारी, देवदत्त पडिकल्ल, क्विंटन डी कॉक, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, युवजेंद्र चहल और नवदीप सैनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement