Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2020, RR vs CSK : एक ओवर में 30 रन बनाने वाले आर्चर ने जीत के बाद दिया ये बड़ा बयान

ऐसे में जीत के बाद राजस्थान की तरफ से 19वें ओवर में तूफानी अंदाज में 30 रन बनाने वाले आर्चर ने कहा, "जीत कर काफी अच्छा लग रहा है और शारजाह का छोटा मैदान काफी शानदार है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2020 0:00 IST
Jofra Archer- India TV Hindi
Image Source : PTI Jofra Archer

कोरोना महामारी के बीच दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग यूएई में खेली जा रही है। जिसके चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन (74) और कप्तान स्टीव स्मिथ (69) के दमपर पर 216 रन बनाए। जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 200 रन बना पाई और उसे 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस तरह राजस्थान ने भी टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया। 

ऐसे में जीत के बाद राजस्थान की तरफ से 20वें अंतिम ओवर में तूफानी अंदाज में 30 रन बनाने वाले आर्चर ने कहा, "जीत कर काफी अच्छा लग रहा है और शारजाह का छोटा मैदान काफी शानदार है। यहाँ पर इससे ज्यादा कुछ सोचा नहीं जा सकता है।"

IPL 2020, RR vs CSK : जानिए कौन है गोल गप्पे बेचने वाला ये खिलाड़ी, जो आईपीएल में कर रहा है डेब्यू

आर्चर ने आगे कहा, "मैंने गेंदबाजी में वैरियेशन को काफी अच्छे से इस्तेमाल किया। यहाँ दूसरी पारी में काफी ओस थी मुझे लगता है। आने वाले मैच भी इस मैदान पर कुछ इसी तरह के होंगे।"

वहीं स्पिन गेंदबाजों के बारे में आर्चर ने कहा, " इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजी काम नहीं करेगी। मैं कहना चाहूँगा हमने अच्छी शुरुआत की है।"

IPL 2020, RRvs CSK : छक्कों की बारिश करते हुए सैमसन ने तूफानी फिफ्टी के साथ हासिल किया ये मुकाम

गौरलतब है कि इस मैच में आर्चर ने पारी के 20वें ओवर में लुंगी एंगीदी की गेंदों में चार छक्कों के साथ राजस्थान का स्कोर 200 के पार पहुँचाया। जिसके चलते राजस्थान मैच जीतने में कामयाब रहा। यही ओवर मैच का टर्निंग पॉइंट भी कहा जा सकता है। वहीं गेंदबाजी में आर्चर ने 4 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। 

बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर जीत से आगाज किया था। उसके बाद अब उनके विजयी अभियान पर राजस्थान रॉयल्स ने रोक लगा दी है। जबकि दूसरी तरफ राजस्थान ने बेहतरीन अंदाज में आईपीएल के 2020 सीजन में जीत से आगाज किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement