Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल में निकोलस पूरन का स्टांस देखकर सचिन तेंदुलकर आई इस पूर्व खिलाड़ी की याद

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "निकोलस पूरन के बल्ले से कुछ शानदार शॉट्स। वह गेंद को बेहद अच्छे से मारते हैं। उनका स्टांस और बैकलिफ्ट मुझे ड्यूमिनी की याद दिलाता है।"

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 21, 2020 13:49 IST
Sachin Tendulkar remembers this former player after watching Nicholas Pooran stance in IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sachin Tendulkar remembers this former player after watching Nicholas Pooran stance in IPL

दुबई। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकलोस पूरन की तारीफ की है और कहा है कि वे गेंद को बड़ी सफाई से मारते हैं। तेंदुलकर ने साथ ही कहा है कि पूरन की बैकलिफ्ट और स्टांस उन्हें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज जेपी ड्यूमिनी की याद दिलाता है।

पूरन ने मंगलवार को बेहतरीन अर्धशतक जमाकर किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दिलाई है। पूरन ने 28 गेंदों पर 53 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : CSK को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण IPL से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो

मैच के बाद तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "निकोलस पूरन के बल्ले से कुछ शानदार शॉट्स। वह गेंद को बेहद अच्छे से मारते हैं। उनका स्टांस और बैकलिफ्ट मुझे ड्यूमिनी की याद दिलाता है।"

पूरन ने अभी तक इस आईपीएल में 10 पारियों में 295 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180 रहा है।

पूरन की बेहतरीन बल्लेबाजी का ही नतीजा था कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के इस सीजन के इस 38वें मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 164 रन बनाए थे, जबकि पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - IPL के ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ अभियान का हिस्सा न बनने से निराश हैं जेसन होल्डर

मैच के बाद पूरन ने कहा, "शानदार मैच। हमने कई तरह से सुधार की बात की थी। मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन फिनिश नहीं कर सका। यह मेरे लिए निराशाजनक है। हमें अब हर हाल में मैच जीतने होंगे। हमारी टीम अच्छी बॉलिंग कर रही है। आशा है कि हम आगे भी अच्छा करेंगे।"

पंजाब के लिए पूरन के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली।कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से 15 रन निकले। दीपक हुड्डा 15 और जेम्स नीशम 10 रनों पर नाबाद लौटे। दिल्ली की ओर से कगीसो रबाडा ने दो विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक सफलता मिली।

(आईएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement