Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : सचिन समेत दिग्गज क्रिकेटरों ने बांधे जसप्रीत बुमराह की तारीफों के पुल

मुंबई इंडियंस ने अबु धाबी में खेले गए IPL 2020 के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों से हरा दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 07, 2020 11:22 IST
IPL 2020 : सचिन समेत दिग्गज...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : सचिन समेत दिग्गज क्रिकेटरों ने बांधे जसप्रीत बुमराह की तारीफों के पुल 

मुंबई इंडियंस ने अबु धाबी में खेले गए IPL 2020 के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबई की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने IPL का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 20 रन देकर 4 विकेट झटके।

बुमराह की शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने न केवल राजस्थान रॉयल्स को 5 साल बाद हारने में सफलता हासिल की बल्कि पाइंट टेबल में भी फिर से टॉप पर कब्जा कर लिया। इस बीच सचिन समेत कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी की तारीफ की है।

सचिन ने ट्वीट किया, "बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए मुंबई का एक मजबूत प्रदर्शन। उन्होंने शुरुआती विकेट चटकाकर वास्तव में अच्छी शुरुआत की और नियमित रूप से सफलता प्रदान करते रहे। जसप्रीत बुमराह असाधारण था। आज रात उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।"

पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल का खिताब जीतने वाले पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने लिखा, "जस्सी जैसा कोई नहीं! जसप्रीत बुमराह का शानदार स्पैल।"

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी बुमराह की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सके। उन्होने लिखा, "यह 4 20 शो है। यह बूम बूम बूम बूम है। मजा आ गया देखके।"

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम ने सूर्यकुमार यादव के नाबाद 79 रनों की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 136 रनों पर ढेर हो गई। राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा 70 रन जोस बटलर ने बनाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement