Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : संजू सैमसन को लेकर संजय मांजरेकर ने जताई चिंता, मयंक और गिल से तुलना करते हुए किया ये ट्वीट

मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा "इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रारूप कौन सा है। मैं किसी खिलाड़ी के बारे में कोई विचार बनाने से पहले उसकी प्रथम श्रेणी की औसत को देखता हूं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 07, 2020 18:21 IST
Sanju Samson Sanjay Manjrekar Mayank Agarwal Shubman Gill MI vs RR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson Sanjay Manjrekar Mayank Agarwal Shubman Gill MI vs RR

आईपीएल 2020 में इस समय भारतीय युवा खिलाड़ी आगे बढ़-चढ़ कर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा रहे हैं। अभी तक इस सीजन में संजू सैमसन, ईशान किशन, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ियों खिलाड़ियों ने अपने बल्ले से हर किसी को प्रभावित किया है।

लेकिन संजू सैमसन की निरंतरता ने एक बार सबको सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। सैमसन ने आईपीएल 2020 के अपने पहले दो मैच शारजाह में खेले जहां उन्होंने 74 और 85 रन की धुआंधार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने कुल 16 छक्के लगाए। लेकिन अगले तीन मैचों में वह अपनी फॉर्म को जारी नहीं रख पाए और उन्होंने क्रमश: 8,4 और 0 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - पिता की मौत के बाद सब्जी बेच रहे थे मुक्केबाज और तीरंदाज भाई, खेल मंत्रालय ने बढ़ाया मदद का हाथ

सैमसन की इस फॉर्म को लेकर अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने सैमसन की तुलना मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल से भी की है।

मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा "इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रारूप कौन सा है। मैं किसी खिलाड़ी के बारे में कोई विचार बनाने से पहले उसकी प्रथम श्रेणी की औसत को देखता हूं। सैमसन इस बारे में मुझे थोड़ा चिंतित करते हैं। उनकी फर्स्ट क्लास औसत 37 की है। इसकी तुलना में मयंक का औसत 57 और गिल का अपने 21 मैचों में 73 का है।"

ये भी पढ़ें - हर सत्र में खुद को साबित करना चाहता हूं : राजकुमार पाल

उल्लेखनीय है, मंगलवार को राजस्थान को मुंबई के हाथों 57 रन से हार का सामना करना पड़ा। यह राजस्थान की इस सीजन की लगातार तीसरी हार है। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 194 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन 18.1 ओवर में राजस्थान की पूरी टीम 136 रन पर ही सिमट गई थी। राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने सबसे अधिक 70 रन बनाए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement