Monday, May 06, 2024
Advertisement

CSK vs KXIP : देखिए कैसे मैच के बाद MS Dhoni ने मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को दी खास टिप्स

उद्घाटन मैच में मुंबई को मात देने के बाद सीएसके को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को जीतने के बाद वह वापस जीत की पटरी पर आ गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2020 11:13 IST
See how MS Dhoni gave special tips to Mayank Agarwal and KL Rahul after the match CSK vs KXIP- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB See how MS Dhoni gave special tips to Mayank Agarwal and KL Rahul after the match CSK vs KXIP

आईपीएल 2020 के 18वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट के बड़े अंतर से हराया। सीएसकी की इस टूर्नामेंट की यह दूसरी जीत है और वह इसी के साथ प्वॉइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर पहुंच गई है। उद्घाटन मैच में मुंबई को मात देने के बाद सीएसके को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को जीतने के बाद वह वापस जीत की पटरी पर आ गई है।

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : सीएसके की इस बड़ी जीत से भी खुश नहीं हैं कोच फ्लेमिंग, मैच के बाद कही ये बात

इस मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को खास टिप्स देते हुए नजर आए। आईपीएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी शेयर की है।

देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : फाफ डु प्लेसिस ने बताया इस खिलाड़ी के आने से टीम को मिला अधिक संतुलन

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने चेन्नई के सामने 179 रन का लक्ष्य रखा था। पंजाब के लिए एक बार फिर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (63) और मयंक अग्रवाल (26) ने अच्छी दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। इसके बाद मंदीप (27) और पूरन (33) ने तेजी से कुछ रन बनाए, लेकिन 18वें ओवर में लगातार दो सेट बल्लेबाज केएल राहुल और पूरन के आउट होने के बाद पंजाब ज्यादा स्कोर नहीं बना पाया।

179 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डुप्लेसिस और वॉटसन की जोड़ी ने बिना विकेट गंवाए 14 गेंद रहते लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। दूसरी पारी में कभी ऐसा लगा ही नहीं कि पंजाब की टीम इस मैच में है। वॉटसन ने इस दौरान 83 और डुप्लेसिस ने 87 रन की पारी खेली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement