Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK vs KXIP : फाफ डु प्लेसिस ने बताया इस खिलाड़ी के आने से टीम को मिला अधिक संतुलन

टीम के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि ड्वेन ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में होने से टीम को अधिक संतुलन मिलता है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2020 10:04 IST
Faf Du Plessis Dwayne Bravo Chennai Super Kings CSK vs KXIP- India TV Hindi
Image Source : PTI Faf Du Plessis Dwayne Bravo Chennai Super Kings CSK vs KXIP

रविवार रात हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट का अपना दूसरा मुकाबला जीता। इस जीत के साथ सीएसके के खेमे में आत्मविश्वास बढ़ेगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जीतने के बाद सीएसके लगातार तीन मैच हारी थी, लेकिन अब उन्होंने जीत की पटरी पर वापसी कर ली है। टीम के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि ड्वेन ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में होने से टीम को अधिक संतुलन मिलता है।

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : फॉर्म में लौटने के बाद शेन वॉटसन ने कहा 'कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी'

पंजाब के खिलाफ नाबाद 87 रन की पारी खेलने वाले फाफ डुप्लेसिस ने टीम मैनेजमेंट की जमकर तारीफ की और कहा कि वह खिलाड़ियों पर भरोसा रखते हैं।

आईपीएल द्वारा जारी एक वीडियो में डुप्लेसिस ने कहा "हम उस तरह से नहीं खेल रहे हैं जैसा हम खेलते हैं इसके बाद भी बेहतरीन बात यह है कि हमारा ड्रेसिंग रूम और मैनेजमेंट कितना शांत है। एक खिलाड़ी होने के नाते आप प्रेशर लेते है और बड़ी फ्रेंजाइजी के लिए परफॉर्म करना चाहते हैं, लेकिन वह काफी शांत है और टीम के खिलाड़ियों पर भरोसा रखते हैं।"

ये भी पढ़ें - RCB vs DC Dream11 Prediction : विराट कोहली की कप्तानी में ये हो सकती है आज की धाकड़ Dream11 टीम

ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर उन्होंने कहा "यहां तक आखिरी मैच में भी हम थोड़ा अच्छा कर रहे थे। हो सकता है हमारी टीम का संतुलन अब अच्छा हो गया हो, ब्रावो टीम में सिर्फ अनुभव लाते हैं और वह बड़े खिलाड़ी है। जाहिर तौर पर हम उन्हें मिस कर रहे थे। पिछले मैच में भी हमने अच्छी गेंदबाजी की थी। पंजाब के खिलाफ भी हमने अच्छी गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि हम अच्छे स्कोर का पीछा कर रहे हैं और टीम को हमसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहती है।"

सीएसके का अगला मुकाबला 7 अक्टुबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement