Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK vs KXIP : फॉर्म में लौटने के बाद शेन वॉटसन ने कहा 'कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी'

शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई। दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 05, 2020 9:21 IST
CSK vs KXIP: After returning to form, Shane Watson said 'there was something technically wrong'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK vs KXIP: After returning to form, Shane Watson said 'there was something technically wrong'

दुबई। शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई। दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे। वाटसन को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद वाटसन ने कहा कि वो और फाफ बल्लेबाजी में एक दूसरे को समझते हैं और साथ देते हैं। पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 178 रनों का लक्ष्य दिया था और चेन्नई ने बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

चेन्नई की जीत के हीरो वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे। वाटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए। दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे। वाटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे। वाटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा।

ये भी पढ़ें - RCB vs DC Dream11 Prediction : विराट कोहली की कप्तानी में ये हो सकती है आज की धाकड़ Dream11 टीम

वॉटसन ने मैच के बाद डु प्लेसिस के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा, "हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। कुछ गेंदबाज हैं जिन्हें खेलना डु प्लेसिस को पसंद है। वह शानदार खिलाड़ी हैं। उनके साथ बल्लेबाजी कर अच्छा लगता है।"

ये भी पढ़ें - RCB vs DC : दिल्ली कैपिटल्स के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं फॉर्म में लौटे विराट कोहली

वॉटसन बीते चार मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे। उन्होंने कहा कि कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी। फ्रेंचाइजी के साथ काफी सारा अनुभव होने और फ्रेंचाइजी को जो सफलता मिली है, उसके कारण वह खिलाड़ियों पर भरोसा करती है। हम जानते थे कि हमें कुछ चीज अच्छी करनी होगी।

वॉटसन ने कहा, "मुझे लग रहा था कि कहीं कुछ थोड़ी बहुत गड़बड़ी है, तकनीकी रूप से। इसलिए इस तरह की पारी खेलना अच्छी बात है। मैं गेंद पर अपने वजन को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement