Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CSK vs KXIP : सीएसके की इस बड़ी जीत से भी खुश नहीं हैं कोच फ्लेमिंग, मैच के बाद कही ये बात

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "परफॉर्मेंस काफी चीजों को कवर कर लेता है। हमें जहां होना चाहिए हम उसके आस-पास भी नहीं है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2020 10:35 IST
Stephen Fleming Not Happy With CSK 10 Wickets Win Over KXIP- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Stephen Fleming Not Happy With CSK 10 Wickets Win Over KXIP

रविवार को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट के बड़े अंतर से मात देकर इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन के बाद शेन वॉटसन और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंद रहते 179 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। लेकिन सीएसके की इस जीत से कोच फ्लेइमिंग संतुष्ट नहीं है और उनका कहना है कि उनकी टीम को अभी भी कई क्षेत्रों में काम करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : फाफ डु प्लेसिस ने बताया इस खिलाड़ी के आने से टीम को मिला अधिक संतुलन

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "परफॉर्मेंस काफी चीजों को कवर कर लेता है। हमें जहां होना चाहिए हम उसके आस-पास भी नहीं है। हमें बल्लेबाजी के दौरान व्यक्तिगत परफॉर्मेंस चाहिए जो हमारी काफी मदद करेगा। खिलाड़ियों के लिए जरूरी है कि वह जरूरत से ज्यादा डिफेंसिव ना हो। आप अपने रवैये पर नियंत्रण रखें और हम आपको सिलेक्शन की सिक्योरिटी देंगे। आप उन्हें जितना हो सके आत्मविश्वास और सकारात्मक रहने के लिए कहें।"

पिछले चार मैच में फ्लॉप रहने के बाद सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने इस मैच में 83 रन की नाबाद पारी खेली। वॉटसन के बारे में फ्लेमिंग ने कहा "प्रैक्टिस गेम में शेन वॉटसन काफी अच्छी कर रहे थे, यह बस समय-समय की बात है। अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। अगर हमें लगता है कि हम किस क्षेत्र में नाखुश हैं तो हम उसे देखते हैं, लेकिन अगर खिलाड़ी वहां अच्छा करता है तो हम उस पर लंबे समय तक पूरा भरोसा जताते हैं।"

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : फॉर्म में लौटने के बाद शेन वॉटसन ने कहा 'कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी'

इस दौरान फ्लेमिंग ने गेंदबाजों की तारीफ भी की और कहा कि अगर हम डेथ ओवर में 40 रन खाते हैं तो वह टीम के लिए अच्छा है। फ्लेमिंग ने कहा "गेंदबाजी के दौरान भी हमारे पास कई पल थे। हमने कई जगह अपनी लय खोई, लेकिन हमने बाद में उसे संभाल लिया। अभी भी हमें कई जगहों पर काम करने की जरूरत है। हमारे लिए अच्छी बात यह रही कि हमने 17 से 20 ओवर के दौरान 40 रन दिए। कुछ मैच ऐसे भी रहे थे जिसमें हमने इससे ज्यादा रन लुटाए थे, लेकिन अगर हम आगे मैचों में 40 ही रन देते हैं तो यह हमारे लिए अच्छा होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement