1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. सौरव गांगुली ने यूएई के इस स्टेडियम की तारीफों में पढ़ें कसीदे, कह दी ये बात

सौरव गांगुली ने यूएई के इस स्टेडियम की तारीफों में पढ़ें कसीदे, कह दी ये बात

सोमवार को यहां जारी प्रेस रिलीज के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा।   

Bhasha Bhasha
Published on: September 14, 2020 21:44 IST
Sourav Ganguly read in praise of this UAE stadium, said this thing- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SOURAVGANGULY Sourav Ganguly read in praise of this UAE stadium, said this thing

शारजाह। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की। भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे। 

सोमवार को यहां जारी प्रेस रिलीज के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा। 

ये भी पढ़ें - 'उन्होंने आलोचना करने से पहले थोड़ी रिसर्च नहीं की', माइकल होल्डिंग के बारे में बोले जोफ्रा आर्चर

हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है। 

गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : खिताब का प्रबल दावेदार होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के सामने है एक अस्थिर मध्यक्रम की चुनौती

इस दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे। शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी है। 

ये भी पढ़ें - यूएस ओपन की गलती पर बोले जोकोविच 'मैं इसे पूरी गंभीरता के साथ एक बड़े सबक के तौर पर लूंगा'

बता दें, आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा। बीसीसीआई ने अभी तक जो कार्यक्रम जारी किया है उसमें प्लेऑफ की तारीख और वेन्यू के बारे में कोई जानकारी नही है। उम्मीद है बीसीसीआई इसकी जानकारी भी जल्दी देगा। 10 नवंबर को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
X