1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'उन्होंने आलोचना करने से पहले थोड़ी रिसर्च नहीं की', माइकल होल्डिंग के बारे में बोले जोफ्रा आर्चर

'उन्होंने आलोचना करने से पहले थोड़ी रिसर्च नहीं की', माइकल होल्डिंग के बारे में बोले जोफ्रा आर्चर

होल्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को सीमित ओवरों की सीरीज में ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठकर प्रदर्शन न करने पर आड़े हाथों लिया था और अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि होल्डिंग को नहीं पता कि क्या चल रहा है। 

IANS IANS
Published on: September 14, 2020 21:11 IST
'He did not do a little research before criticizing', Jofra Archer said about Michael Holding- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'He did not do a little research before criticizing', Jofra Archer said about Michael Holding

मैनचेस्टर। माइकल होल्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को सीमित ओवरों की सीरीज में ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठकर प्रदर्शन न करने पर आड़े हाथों लिया था और अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि होल्डिंग को नहीं पता कि क्या चल रहा है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान इस आंदोलन के समर्थन में दोनों टीमों ने एक घुटने पर बैठक अपना समर्थन जताया था लेकिन इंग्लैंड की पाकिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में ऐसा कुछ नहीं देखा गया था जिस पर होल्डिंग भड़क गए थे।

आर्चर ने अब कहा है कि इंग्लैंड टीम में जो भी हैं वो इस आंदोलन के बारे में बिल्कुल भी नहीं भूले हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : खिताब का प्रबल दावेदार होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के सामने है एक अस्थिर मध्यक्रम की चुनौती

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डिंग के हवाले से लिखा, "मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि माइकल होल्डिंग को नहीं पता कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के सीईओ टॉम हैरीसन से बात की होगी।"

उन्होंने कहा, "मैंने खुद टॉम से बात की है और हम पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं। हम कछ भी भूले हैं। यहां कोई भी ब्लैक लाइव्स मैटर के बारे में नहीं भूला है।"

ये भी पढ़ें - यूएस ओपन की गलती पर बोले जोकोविच 'मैं इसे पूरी गंभीरता के साथ एक बड़े सबक के तौर पर लूंगा'

बारबाडोस में पैदा हुए आर्चर ने कहा, "मुझे लगता है कि यह उनकी तरफ से थोड़ा रूखा व्यवहार हो गया। उन्होंने आलोचना करने से पहले थोड़ी रिसर्च नहीं की।"

अमेरिका में अश्वेत शख्स की पुलिस हिरासत में मौत के बाद ब्लैक लाइव्स मैटर नाम के आंदोलन ने जोर पकड़ा था और पूरे विश्व में इसे समर्थन मिला था।

ये भी पढ़ें - न्यूट्रल वेन्यू पर आईपीएल होने पर बोले हर्षल पटेल, यहां आपका कौशल मायने रखता है

आर्चर को खुद कई बार नस्लीय टिप्पिणों से गुजरना पड़ा है और वह मुखर रूप से इसके खिलाफ बोले भी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X