Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SRH vs RR : रियान पराग ने बताया इस गेम प्लान के चलते तेवतिया के साथ वह दे पाए हैदराबाद को मात

रियान ने कहा "आखिरी चार ओवरों में जिसमें एक ओवर राशिद खान का भी था उसमें हमने प्लान किया कि राशिद खान को राहुल भैया खेलेंगे और हमारा प्लान काम किया।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 11, 2020 21:08 IST
SRH vs RR: Riyan Parag said that due to this game plan, he could beat Hyderabad with Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : PTI SRH vs RR: Riyan Parag said that due to this game plan, he could beat Hyderabad with Rahul Tewatia

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपना हार के सूखे को खत्म किया है। राजस्थान अपने पिछले 4 मुकाबले यहां हार कर पहुंची थी। इस मुकाबले को जीतकर उन्हें काफी संतुष्टि हुई होगी। राजस्थान की इस जीत में अहम किरदार रियान पराग (42*) और राहुल तेवतिया (45*) ने निभाया जिन्होंने 6ठें विकेट के लिए 85 रन की नाबाद साझेदारी की। मैच के बाद रियान ने खुद बताया कि उन्होंने किस खास प्लान के साथ राजस्थान को हारे हुए मैच में जीत दिलाई।ये 

मैच के बाद रियान ने कहा "जब राहुल भैया बल्लेबाजी करने आए तो हमारा लक्ष्य मैच को करीब ले जाना था। आखिरी चार ओवरों में जिसमें एक ओवर राशिद खान का भी था उसमें हमने प्लान किया कि राशिद खान को राहुल भैया खेलेंगे और हमारा प्लान काम किया।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, SRH vs RR : तेवतिया और पराग की बल्लेबाजी के कायल हुए वॉर्नर, हार के बाद दिया ये बयान

अपनी बल्लेबाजी के बारे में रियान ने कहा "जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो कुछ गेंद बाद मैंने फैसला किया कि मैं 16वें ओवर से बड़ा शॉट खेलना शुरू करूंगा। राशिद ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। हम सिर्फ तेज गेंदबाजों पर प्रहार करने की सोच रहे थे, जो काम भी आया।"

उन्होंने कहा "मैं काफी सपने देखता हूं, मैं इस तरह की परिस्थितियों का भी सपना देखता हूं जब टीम को आपकी जरूरत हो।"

ये भी पढ़ें - SRH vs RR : तेवतिया और रियान की तारीफ में कप्तान स्मिथ ने पढ़े कसीदे, मैच के बाद कही ये बड़ी बात

20वें ओवर की 5वीं गेंद पर रियान ने छक्का लगाकर राजस्थान को यह जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद रियान मैदान के बीचों बीच डांस करते हुए भी दिखाई दिए थे।

अपने डांस के बारे में उन्होंने कहा "ये बीहू डांस है जो असम का पारंपरिक डांस है। असम के लोग इसे काफी अच्छे से करते हैं, मैच के बाद मैं बस थोड़ी मस्ती करना चाहता था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement