Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

SRH vs KXIP Dream11 Prediction : सनराइजर्स और पंजाब के यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं आज के मैच में धमाल

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 43वें मुकाबले में सनराइजर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के इन 11 खिलाड़ियों को मिलाकर बन सकती है एक धमाकेदार प्लेइंग XI, जिससे आप जीत सकते हैं लाखों रुपए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 24, 2020 16:03 IST
Dream11 Guru Tips And Prediction Dream11 IPL 2020,Dream11 Guru Tips And Prediction Indian Premier Le- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM IPL 2020, SRH vs KXIP Dream 11

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 43वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम यूएई में खेला जाना है। टूर्नामेंट में अबतक दोनों ही टीमों का प्रदर्शन औसत से भी कमतर रहा है और पॉइंट्स टेबल में दोनों ही टीमों के पास 8-8 अंक है।

सनराइजर्स और पंजाब की टीमों में कई धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है जो कि अपने प्रदर्शन से धमाल मचा सकते हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस अपने फैंटसी प्लेइंग के माध्यम एक मजबूत टीम चुनकर बहुत सारे अंक जुटा सकते हैं। आइए जानते हैं सनराइजर्स और पंजाब के बीच होने के वाले मुकाबले के लिए कैसी हो सकती है एक बेहतरीन फैंटसी ड्रीम इलेवन।

टॉप ऑर्डर-

दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले के लिए टॉप ऑर्डर में ओपनर के तौर पर सबसे पहली पसंद के तौर पर केएल राहुल और जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया जा सकता है, जो कि तेजी से बड़े शॉट लगाने में माहिर हैं। वहीं टीम में तीसरे स्थान पर मयंक अग्रवाल सबसे बेहतर विकल्प होंगे। इसके अलावा अपने लय में आज चुके सनराइजर्स के मनीष पांडे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं।

मध्यक्रम-

आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों ही टीमों की सबसे बड़ी समस्या मध्यक्रम रहा है। हालांकि इस फैंटसी इलेवन में यह समस्या सामने नहीं आएगी। ऐसे में मध्यक्रम में पंजाब के निकोलस पूरन पांचवे स्थान के लिए सबसे बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। इसके अलावा सनराइजर्स के लिए अपना दूसरा मैच खेलने वाले जेसन होल्डर छठे स्थान पर बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी टीम को संतुलन प्रदान कर सकते हैं।

वहीं सातवें स्थान के लिए विजय शंकर को शामिल किया जा सकता है।

निचला क्रम-

वहीं इस फैंटसी इलेवन में निचले क्रम में गेंदबाजी की बात करें तो आठवें नंबर के खिलाड़ी के रूप में सनराइजर्स के राशिद खान से बेहतर विकल्प कोई दूसरा नहीं हो सकता है।

इसके अलावा 9वें स्थान पर पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जगह बनती है जो अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से अधिक-अधिक पॉइंट्स जुटा सकते हैं। इसके अलावा 10वें नंबर के खिलाड़ी के तौर पर सनराइजर्स के यॉर्कर किंग टी नटराजन सबसे सटीक होंगे। वहीं 11वें खिलाड़ी के तौर पर पंजाब के रवि विश्नोई का खेलना तय है।

फैंटसी प्लेइंग XI-

केएल राहुल, जॉनी बेयरस्टो, मयंक अग्रवाल, मनीष पांडे, निकोलस पूरन, जेसन होल्डर, विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, टी नटराजन और रवि विश्नोई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement