Thursday, April 25, 2024
Advertisement

WATCH : विकेट के पीछे 'सुपरमैन' बने धोनी, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच

दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई की गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग भी जबदस्त रही। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 25, 2020 22:28 IST
Dhoni, Dhoni video, Dhoni catch, Superman' wicket, season-13, IPL 2020, cricket, csk vs dc, csk, dc- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MS Dhoni 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का सातवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी के फैसला किया। धोनी के इस फैसले को सही साबित करते हुए टीम के गेंदबाजों ने दिल्ली को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया।

दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई की गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग भी जबदस्त रही। खास तौर से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे कुछ बेहतरीन कैच लपके, जिसमें दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर का कैच काबिलेतारीफ है।

दिल्ली की पारी के अंतिम ओवरों में जब श्रेयस अय्यर (26) बड़ा शॉट लगाकर टीम के लिए रन जुटाने की कोशिश में लगे तभी उनका एक शॉट बल्ले का किनारा लेते हुए विकेट के पीछे गया लेकिन मुस्तैदी से पीछे खड़े धोनी ने हवा में लंबी छलांग लगाते हुए गेंद को अपने दस्ताने में जकड़ लिया।

धोनी के लिए यह कैच पकड़ना बिल्कुल भी आसान नहीं था। धोनी ने हवा में लहराते हुए लगभग दूसरे स्लिप में जाकर अय्यर के इस कैच पकड़ कर उन्हें वापस डगआउट में जाने के लिए मजबूर कर दिया।

39 साल की उम्र में धोनी की फिटनेस को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है उनमें अभी बहुत क्रिकेट बांकी। हालांकि उन्होंने बीते 15 अगस्त को ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement