Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : पहली जीत के बाद वॉर्नर ने कहा, टॉस हारने के बाद जीतना काफी शानदार है

राशिद खान के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सीजन पहली जीत दर्ज की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 30, 2020 0:32 IST
IPL 2020 : पहली जीत के बाद...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : पहली जीत के बाद वॉर्नर ने कहा, टॉस हारने के बाद जीतना काफी शानदार है

राशिद खान के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सीजन पहली जीत दर्ज की। इससे पहले दोनों मैच हार चुकी सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से धीमी विकेट पर चार विकेट पर 162 रन बनाये। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी।

अफरीदी ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसके कारण 2011 WC में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार

इस सीजन पहली जीत दर्ज करने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, "हम आज रात टॉस हार गए और मैच जीत लिया, इसलिए अच्छा महसूस हो रहा है। दुर्भाग्य से मिचेल मार्श चोटिल हो गए थे और हमें यह पता लगाना था कि ओवरों को कैसे कराया जाए, लेकिन युवा अभिषेक शर्मा आए। हमने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। अंत के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया। हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं। हम जब बाउंड्रीज नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे थे।"

 

IPL 2020 : अर्धशतक जड़ने के बावजूद जॉनी बेयरस्टो के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

सनराइजर्स की इस शानदार जीत के नायक राशिद रहे जिन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट चटकाये। भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए। हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरस्टो के 53 रन और डेविड वार्नर ने 45 रन बनाए। बेयरस्टो ने अपनी पारी में 48 गेंदें खेली जिन पर दो चौके और एक पर छक्का मारा। वार्नर ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलते हुए तीन चौके और दो छक्के मारे। विलियम्सन ने भी अंत में 26 गेंदों पर 41 रन बनाए। दिल्ली के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement