Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : अर्धशतक जड़ने के बावजूद जॉनी बेयरस्टो के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे IPL 2020 के 11वें मुकाबले में विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतकीय पारी खेली। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 21:28 IST
IPL 2020 : अर्धशतक जड़ने के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : अर्धशतक जड़ने के बावजूद जॉनी बेयरस्टो के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे IPL 2020 के 11वें मुकाबले में विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतकीय पारी खेली। ये इस सीजन उनके बल्ले से निकला दूसरा अर्धशतक है।

बेयरेस्टो ने 44 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। इसी के साथ उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। दरअसल, बेयरस्टो के T20 करियर का ये सबसे धीमा अर्धशतक है। बेयरस्टो अर्धशतक पूरा करने के बाद ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और 53 रन बनाकर 18वें ओवर में पवेलियन लौट गए।

जानिए कौन है कश्मीर से दुबई तक IPL का सफर तय करने वाले अब्दुल समद, आज कर रहे हैं डेब्यू

बेयरस्टो से पहले डेविड वॉर्नर ने छठे ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारने के साथ ही एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की। दरअसल, वॉर्नर के नाम IPL में 183 छक्के दर्ज हो गए हैं और इसी के साथ वह शेन वॉटसन (182 छक्के) को पछाड़ भारतीय लीग में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले तीसरे विदेशी बल्लेबाज बन गए हैं।

IPL में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले विदेशी खिलाड़ियों में क्रिस गेल (326 छक्के) पहले जबकि एबी डीविलियर्स (219 छक्के) दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। गेल इकलौते बल्लेबाज हं जिन्होंने IPL में 300 छक्के लगाए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement