1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : कोविड-19 के दूसरे टेस्ट में निगेटिव पाए गए सीएसके के तीनों सदस्य -रिपोर्ट

IPL 2021 : कोविड-19 के दूसरे टेस्ट में निगेटिव पाए गए सीएसके के तीनों सदस्य -रिपोर्ट

यह दूसरी बार है जब सुपर किंग्स टीम पर कोरोना वायरस का असर पड़ा है। इससे पहले, आईपीएल-2020 में विश्वनाथन की पत्नी समेत कई सदस्य कोरोना की चपेट में आए थे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2021 16:55 IST
Sports, CSK, COVID- 19, Sports, IPL, IPL 2021 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CSK CSK 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के रिपोर्ट का खंडन किया गया है है। बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबित सीएसके के इन तीनों सदस्यों का सोमवार को फिर से टेस्ट किया गया, जिसमें वह निगेटिव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट में टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है।

वहीं टीम के बाकी सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट रविवार के टेस्ट में नेगेटिव आई थी। टीम इस समय दिल्ली में है, जहां उसे लीग के 14वें सीजन में अपना अगला मैच पांच मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका के अनुभवी ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान तिषारा परेरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

इसके साथ ही दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान के कुछ मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस मैदान पर मंगलवार को मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है। 

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि इनमें कोई भी मैदानकर्मी वह नहीं है जिसे मैदान पर जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बीसीसीआई लगातार जोर देकर कह रहा है कि लीग जारी रहेगी लेकिन सोमवार के मामलों से निश्चित तौर पर लीग पर कोविड-19 का साया मंडराने लगा है। 

यह दूसरी बार है जब सुपर किंग्स टीम पर कोरोना वायरस का असर पड़ा है। इससे पहले, आईपीएल-2020 में विश्वनाथन की पत्नी समेत कई सदस्य कोरोना की चपेट में आए थे। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए पिछले सीजन के शुरू होने से पहले टीम के पेसर दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें- सालाना अपडेट के बाद आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे और वनडे में तीसरे स्थान पर है भारत

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया।

आईपीएल ने एक बयानन जारी कर इसकी पुष्टि की। इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker