1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस वजह से अश्विन ने आईपीएल से लिया ब्रेक

IPL 2021 | दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस वजह से अश्विन ने आईपीएल से लिया ब्रेक

अश्विन का कहना है कि उनका परिवार इस समय कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है और ऐसे समय में वह अपने परिवार के साथ खड़ा होकर उन्हें सपोर्ट करना चाहते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2021 9:07 IST
Ashwin took a break from IPL due to the big shock to Delhi Capitals- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ashwin took a break from IPL due to the big shock to Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने कोविड-19 के प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 से ब्रेक लिया है। अश्विन का कहना है कि उनका परिवार इस समय कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है और ऐसे समय में वह अपने परिवार के साथ खड़ा होकर उन्हें सपोर्ट करना चाहते हैं जिस वजह से वह आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में उम्मीद जताई है कि अगर हालात बेहतर होते हैं तो वह टीम के साथ वापस जुड़ सकते हैं।

अश्विन ने ट्वीट किया "मैं कल से इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार इस समय कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहा है। इस मुश्किल समय में मैं उनके साथ खड़े होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं। यदि भविष्य में हालत बेहतर होते हैं तो मैं मैदान में वापसी के बारे में सोच सकता हूं। धन्यवाद।"

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार रात सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक सुपर ओवर में मात देकर सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की। इसी के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

दिल्ली ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ (53) के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम भी 159 रन ही बना सकी। हैदराबाद की ओर से केन विलियमसन ने 66 रन की नाबाद पारी खेली थी।

सुपर ओवर में दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल ने मात्र 7 रन खर्च किए थे। 8 रन के लक्ष्य को ऋषभ पंत और शिखर धवन की जोड़ी ने आसानी से हासिल कर लिया था। आाईपीएल 2021 का यह पहला सुपर ओवर मुकाबला था।

Write a comment

Social Tracker