Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : कोरोना से जंग जीतने के बाद अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना से उबरने के बाद अपनी टीम से जुड़ गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 23, 2021 11:34 IST
IPL 2021 : कोरोना से जंग...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : कोरोना से जंग जीतने के बाद अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े

चेन्नई। दिल्ली कैपिटल्स और भारत के आलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के कारण मुंबई के एक अस्पताल में लगभग तीन सप्ताह बिताने के बाद अब इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम से जुड़ गये हैं। यह 27 वर्षीय खिलाड़ी इससे पहले 28 मार्च को मुंबई में दिल्ली की टीम से जुड़ा था। वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जैव सुरक्षित वातावरण में आये थे लेकिन तीन अप्रैल को उनका परीक्षण पॉजीटिव पाया गया था। उनमें हल्के लक्षण दिखायी दिये थे जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा सुविधा में भेज दिया गया था।

दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘‘बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स शिविर में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान तैर गयी।’’  पटेल ने वीडियो में कहा, ‘‘आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है।’’ पटेल आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के देवदत्त पडिक्कल के बाद इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली ने मुंबई के शम्स मुलानी को अपनी टीम से जोड़ा था। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement