1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: वेंकटेश ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, मैक्कुलम ने कर दी गिलक्रिस्ट से तुलना

IPL 2021: वेंकटेश ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, मैक्कुलम ने कर दी गिलक्रिस्ट से तुलना

वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी के फैन उनके कोच ब्रैंडन मैक्कुलम भी है। मैक्कुलम ने मैच के दौरान इस बल्लेबाज के बारे में बात करते हुए उनकी तुलना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से भी की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2021 23:34 IST
Brendon McCullum compares Venkatesh Iyer with Adam Gilchrist, said this IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Brendon McCullum compares Venkatesh Iyer with Adam Gilchrist, said this IPL 2021

कोलकाता नाइट राइडर्स के नए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में धमाल मचा रखा है। आरसीबी के खिलाफ 27 गेंदों पर 41 रन की धमाकेदार पारी खेलकर इस खिलाड़ी ने खूब सुर्खिया बटौरी थी। अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी तेज गेंदबाजों के सामने यह खिलाड़ी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, IPL छोड़कर लौटेगा स्वदेश

वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी के फैन उनके कोच ब्रैंडन मैक्कुलम भी है। मैक्कुलम ने मैच के दौरान इस बल्लेबाज के बारे में बात करते हुए उनकी तुलना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से भी की।

IPL 2021 : रोहित IPL में 7वीं बार बने सुनील नरेन का शिकार, बना ये शर्मनाक रिकॉर्ड

मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से मैक्कुलम ने कहा "मुझे लगा कि उनका धैर्य देखने में शानदार था। मुझे लगता है कि वह उन खिलाड़ियों में से एक हो सकता है जो खेल में निरंतरता नहीं ला सकते हैं … जिस तरह से वह खेलता है और उसके पास स्ट्रोक बनाने का तरीका होता है। लेकिन मुझे लगता है कि जब वह चालू होता है तो उसके पास गेम जीतने की क्षमता होती है। वह उन खिलाड़ियों में से हो सकता है जो सौ, सौ, शून्य, शून्य पर जाते हैं। जैसा कि एडमगिलक्रिस्ट जैसा।"

उन्होंने आगे कहा "वह एक बेहद बुद्धिमान खिलाड़ी है और साथ ही अपेक्षाकृत अनुभवहीन भी है। मुझे लगता है कि शुभमन गिल के साथ संयोजन कुछ ऐसा है जो मुझे एक साथी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में उत्साहित करता है – जिस तरह से वे एक-दूसरे का साथ निभाते हैं।”

 

Write a comment

Social Tracker