1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. कप्तान केन विलियमसन ने माना, डेविड वार्नर की भूमिका को लेकर टीम में होगी चर्चा

कप्तान केन विलियमसन ने माना, डेविड वार्नर की भूमिका को लेकर टीम में होगी चर्चा

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे है।

IANS IANS
Published on: May 03, 2021 15:02 IST
Kane Williamson, David Warner, Sports, cricket, India, SRH- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DEADSH0TT17 David Warner

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद कहा कि टीम में डेविड वार्नर की भूमिका के बारे में अभी भी काफी बातचीत होनी है। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे है।

यह भी पढ़ें- सालाना अपडेट के बाद आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे और वनडे में तीसरे स्थान पर है भारत

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, " टीम में कई लीडर्स हैं। यह जरूरी है कि हम अच्छा करें। हमारे लिए टीम के तौर पर बैलेंस बनाना जरूरी है। टीम को रणनीतियों और उसे मैदान पर उतारने को लेकर साफ रहना होगा।"

उन्होंने कहा, " वार्नर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और हम कई विकल्पों पर चर्चा कर रहे है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इस बारे में काफी चर्चा होगी। "

यह भी पढ़ें- IPL में कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोहली मोर्गन की टीमों का मैच हुआ रद्द

विलियम्सन ने राजस्थान के लिए 64 गेंदों पर 124 रनों की पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ करते हुए कहा, " जोस बटलर का दिन था और वह शानदार थे। यह हमारे लिए मुश्किल दिन रहा और राजस्थान ने हमें काफी प्रतिस्पर्धी लक्ष्य दे दिया था, हमें बल्लेबाजी में कुछ सुधार करने की जरूरत है, जब आप 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हैं और लगातार विकेट गिरता है तो यह और मुश्किल हो जाता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker