Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Video: PBKS फैंस के लिए खुशखबरी, IPL से पहले 'गेल'स्टॉर्म फिर हुआ चालू

जेसन होल्डर की गेंदबाजी पर क्रिस गेल ने एक जोरदार छक्का जड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 27, 2021 15:24 IST
Chris Gayle Smashes Window With Brilliant Straight Hit In...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Chris Gayle Smashes Window With Brilliant Straight Hit In CPL 2021

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल ने गुरुवार को शानदार फॉर्म हासिल किया। हालांकि वे क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सके लेकिन उन्होंने फैंस का काफी मनोरंजन किया। जेसन होल्डर की गेंदबाजी पर उन्होंने एक जोरदार छक्का जड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गेल के इस छक्के से स्टेडियम में लगी ग्लास विंडो टूट गई। इसका वीडियो खुद सीपीएल ने पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन लिखा, "यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का एक स्मैशिंग हिट।"

सीपीएल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक टूटे हुए ग्लास विंडो का फोटो भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि क्रिस गेल सीपीएल 2021 में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स के लिए खेल रहे हैं। बीते सीजन में कमजोर बल्लेबाजी के कारण उनकी टीम अंकतालिका पर आखिरी स्थान पर रही थी।

बतौर कप्तान गेल ने सीपीएल 2017 में अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। हालांकि वे सीजन जीत नहीं सके, उनकी टीम फाइनल मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स से हार गए थे। गेल ने गुरुवार को अपनी टीम के लिए बार्बाडॉस रॉयल्स के खिलाफ 12 रनों की पारी खेली थी।

ENG v IND : माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट हारेगा भारत

उन्होंने अपनी इस पारी में 9 गेंदों का सामना किया था जिसमें उन्होंने 1 चौका और एक छक्का भी जड़ा था। अब उनका अगला मुकाबला गयाना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ शनिवार को होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement