Saturday, May 18, 2024
Advertisement

CSK vs KKR IPL 2021 Final: माइकल वॉन ने इस टीम को बताया आज का विजेता, मैन ऑफ द मैच का भी लगाया अनुमान

दोनों टीमों ने आज तक 24 बार एक दूसरे का सामना किया है जिसमें सीएसके ने 16 बार जीत हासिल की है। केकेआर ने आठ मैच जीते हैं।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 15, 2021 18:44 IST
CSK vs KKR IPL 2021 Final: michael vaughan predicts the...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK vs KKR IPL 2021 Final: michael vaughan predicts the champion and man of the match

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अब अपने क्लाइमैक्स में पहुंच चुका है। इस सीजन का खिताबी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दुबई में शुक्रवार को खेला जाएगा। सीएसके की कप्तानी एमएस धोनी करेंगे और वे इस बार अपने चौथे आईपीएल खिताब को जीतना चाहेंगे। वहीं, केकेआर के इयोन मोर्गन भी फ्रेंचाइजी की तीसरी आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहेंगे।

केकेआर और सीएसके फाइनल से पहले अच्छे फॉर्म में हैं इसलिए आज का मुकाबला रोमांचक होगा। दोनों टीमों में ढेर सारे मैच विनर खिलाड़ी शामिल हैं। दोनों टीमें अपने सलामी बल्लेबाजों से काफी उम्मीद लगाए होंगी। सीएसके के फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ धमाकेदार फॉर्म में हैं और केकेआर के शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर का भी जवाब नहीं है।

दोनों टीमों की गेंदबाजी भी कमाल की है और दोनों टीमों में कई स्टार गेंदबाज शामिल हैं। ऐसे में किसी एक विजेता के रूप में अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है। हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि उनका अनुमान ये कहता है कि आज एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स विजेता बनेगी। उन्होंने यहां तक कि मैन ऑफ द मैच भी चुन लिया। उनका कहना है कि आज मैन ऑफ द मैच रविंद्र जडेजा होंगे।

वॉन ने ट्वीट किया, "जैसा कि इस साल मेरी सभी भविष्यवाणियां हाजिर रही हैं... मुझे लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स आज फाइनल जीतेगी... मैन ऑफ द मैच रविंद्र जडेजा होंगे।"

IPL 2021 फाइनल में CSK की कप्तानी करते ही धोनी के नाम होगा बड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि दोनों टीमों ने आज तक 24 बार एक दूसरे का सामना किया है जिसमें सीएसके ने 16 बार जीत हासिल की है। केकेआर ने आठ मैच जीते हैं। केकेआर के खिलाफ सीसके ने पिछले चार मैच जीते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement