Thursday, May 16, 2024
Advertisement

CSK vs KKR IPL 2021 Final: कौन बनेगा चैंपियन? वसीम जाफर की भविष्यवाणी ने फैंस को किया कन्फ्यूज!

तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से आज आईपीएल 2021 के फाइनल में होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 15, 2021 15:48 IST
CSK vs KKR IPL 2021 Final: Who Will be the champions? Wasim...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK vs KKR IPL 2021 Final: Who Will be the champions? Wasim Jaffer Says ‘A World Cup-Winning Captain And a Kiwi Coach’

जब से राहुल त्रिपाठी ने रविचंद्रन अश्विन की गेंदों को हवाई सैर करवाई तब से आईपीएल 2021 की ट्रॉफी जीतने वाली टीम को लेकर सभी भविष्यवाणी कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल 2021 का फाइनल मैच खेला जाएगा। आज दोनों टीमों के कप्तान इयोन मोर्गन और एमएस धोनी के दूसरे का सामना करेंगे। आपको बता दें कि ये दोनों कप्तानी वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने फैंस को अपने एक ट्वीट से दुविधा में डाल दिया है। उन्होंने आज के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की और फैंस कन्फ्यूज हो गए।

वसीम जाफर ने ट्वीट किया, "विश्व कप जीतने वाला कप्तान और कीवी कोच आज रात को ट्रॉफी जीतेंगे।"

गौरतलब है कि दोनों टीमों के कप्तान वर्ल्ड कप जीत चुके हैं। केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम हैं और सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग हैं। दोनों ही न्यूजीलैंड के हैं।

आपको बता दें कि आज का मुकाबला बेहद रोमांचक होगा। तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। चेन्नई अपना चौथा और कोलकाता अपना तीसरा टाइटल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

CSK vs KKR IPL 2021 Final: यहां जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड और इंजरी अपडेट

चेन्नई क्वॉलीफायर 1 दिल्ली कैपिटल्स से जीत पर फाइनल में पहुंची है और कोलकाता ने पहले एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया और फिर क्वॉलीफायर 2 में दिल्ली को हराया और फिर फाइनल का टिकट हासिल किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement