1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : शिखर धवन ने फिर से ऑरेंज कैप पर जमाया कब्जा

IPL 2021 : शिखर धवन ने फिर से ऑरेंज कैप पर जमाया कब्जा

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं।

IANS IANS
Published on: April 30, 2021 15:17 IST
IPL 2021 : शिखर धवन ने फिर...- India TV Hindi
Image Source : SHIKHAR DHAWAN/IPLT20.COM IPL 2021 : शिखर धवन ने फिर से ऑरेंज कैप पर जमाया कब्जा

अहमदाबाद| दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक बार फिर से ऑरेन्ज कैप हासिल कर ली है। धवन ने गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 46 रनों की पारी खेली, जिससे अब वह इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं।

दिल्ली ने फॉर्म में लौटे ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताऊ पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया था।

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी 10 और 10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है।

IPL 2021 | पृथ्वी शॉ को पता था शिवम मावी का प्लान, तभी लगा पाए 6 गेंदों पर 6 चौके

धवन के अब इस सीजन में 311 रन हो गए हैं और वह टॉप पर है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के फॉफ डुप्लेसिस 270 रनों के साथ दूसरे नंबर पर है। धवन के टीम साथी शॉ 270 रनों के साथ तीसरे नंबर पर है। पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल 269 रनों के साथ चौथे नंबर पर हैं।

राजस्थान रॉयल्स के क्रिस मॉरिस पर्पल कैप के दावेदारों में टॉप पांच में पहुंच गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हर्षल पटेल 17 विकेट के साथ टॉप पर है और इसलिए उनके पास पर्पल कैप बरकरार है।

Write a comment

Social Tracker