Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने माना, IPL 2021 के शेष मैचों में इंग्लैंड के खिलाड़ी नहीं उठाना चाहेंगे कोई जोखिम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक एथर्टन का कहना है कि अगर इस साल आईपीएल 2021 के बाची बचे मुकाबले होते हैं तो इंग्लैंड के खिलाड़ियों में इसमें खेलने की ललक कम होगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 12, 2021 11:48 IST
पूर्व इंग्लिश कप्तान...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM पूर्व इंग्लिश कप्तान ने माना, IPL 2021 के शेष मैचों में इंग्लैंड के खिलाड़ी नहीं उठाना चाहेंगे कोई जोखिम

लंदन| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक एथर्टन का कहना है कि अगर इस साल आईपीएल 2021 के बाची बचे मुकाबले होते हैं तो इंग्लैंड के खिलाड़ियों में इसमें खेलने की ललक कम होगी। इससे पहले, इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एश्ले गाइल्स ने भी कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ आईपीएल के शेष मुकाबलों में नहीं खेलेंगे जिसे बायो बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्थगित किया गया था।

एथर्टन ने कहा, "इस बात की उम्मीद कम है कि खिलाड़ी आईपीएल के लिए जोखिम उठाएंगे, भले ही इससे उनकी की आय को नुकसान हो।" उन्होंने कहा, "वर्कलोड को देखते हुए खिलाड़ियों में इस साल आईपीएल में वापसी करने की ललक कम होगी। कोई भी टी20 विश्व कप और एशेज में खेलने के अवसर को खोने का जोखिम नहीं उठाना चाहेगा।"

गाइल्स ने कहा था कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इंग्लैंड के खिलाड़ियों से आने वाले अंतरराष्ट्रीय मैचों में पूरी तरह शामिल होने की उम्मीद करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement