Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 CSK vs MI: मिलने की गेंद ने किया रायडू को चोटिल, रिटायर्ड हर्ट हो कर मैदान छोड़ा

रायडू सीएसके के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। तब सीएसके का स्कोर 2/1 था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2021 20:36 IST
IPL 2021 CSK vs MI: Adam Milne’s delivery hits Ambati...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2021 CSK vs MI: Adam Milne’s delivery hits Ambati Rayudu, CSK player retired hurt

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायड़ू रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज एडम मिलने की घातक गेंद उनके बाएं हाथ पर लग गई थी जिसके बाद वे चोटिल हो गए थे। सीएसके के फीजियों को मैदान पर उतरना पड़ा और रायडू को ले जाना पड़ा। ये वाक्या मैच के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद में हुआ था।

आपको बता दें कि रायडू सीएसके के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। तब सीएसके का दूसरे ओवर में स्कोर 2/1 था। जैसे ही उन्होंने मिलने की पहली गेंद का सामना किया, उन्होंने खुद को चोटिल कर लिया। उनके मैदान से बाहर होने के बाद सुरेश रैना को मैदान पर उतरना पड़ा। हालांकि वे भी अपना विकेट सस्ते में दे बैठे थे।

मैच की बात करें तो फाफ डु प्लेसिस को ओपनिंग मैच में मौका दिया था, जो ग्रोइन इंजरी से रिकवर हो रहे हैं। वे सीपीएल 2021 में चोटिल हुए थे। हालांकि वे भी डक पर आउट हो गए थे। सैम करन को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली क्योंकि वे अपना 6 दिन का क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं।

IPL 2021: ओपनिंग मैच नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा, पोलार्ड करेंगे मुंबई की कप्तानी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई इंडियंस पहले गेंदबाजी करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि आज मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा नहीं बल्कि कायरन पोलार्ड कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement