Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2021 DC vs SRH: विलियमसन ने लपका शॉ का अविश्वसनीय 'स्लाइडिंग' कैच, फैंस ने जमकर की कप्तान की तारीफ- Video

पृथ्वी शॉ को आउट करने के लिए जो कैच केन विलियमसन ने पकड़ा था, वो अविश्वसनीय था। उनके इस कैच का वीडियो ट्वीटर पर काफी वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 22, 2021 22:01 IST
IPL 2021 DC vs SRH: fans hail kane williamson as he took an...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2021 DC vs SRH: fans hail kane williamson as he took an unbelievable catch to dismiss prithvi shaw

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 134 रन बनाये। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने वाली सनराइजर्स के लिये निचले क्रम के बल्लेबाज अब्दुल समाद ने 28 और राशिद खान ने 22 रन बनाये। दिल्ली के लिये कैगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिये।

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन उतरे। दिल्ली का पहला विकेट शॉ के रूप में गिरा। दूसरी पारी का तीसरा ओवर तेज गेंदबाज खलील अहमद डाल रहे थे। उस ओवर की पांचवीं गेंद पर शॉ कैच आउट हुए। उनका कैच हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पकड़ा था।

ये एक कमाल और अविश्वसनीय कैच था। इस कैच के कारण उनकी ट्विटर पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस कैच से खलील अहमद भी अपने कप्तान से बेहद खुश हुए।

यहां देखिए फैंस के ट्वीट्स-

मैच की बात करें तो अपने बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में नौ विकेट पर 134 रन ही बना सकी। टॉस जीतकर बल्लेबाजी का कप्तान केन विलियमसन का फैसला गलत साबित हुआ जब सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पारी की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए।

उस समय स्कोर बोर्ड पर एक भी रन नहीं टंगा था। इसके बाद रिधिमान साहा (18) ने कप्तान विलियमसन (18) के साथ 29 रन की साझेदारी की। कगिसो रबाडा ने साहा को मिडविकेट पर शिखर धवन के हाथों लपकवाया।

विलियमसन ने मनीष पांडे के साथ पारी को संभालने की कोशिश की और तीसरे विकेट की साझेदारी में 31 रन जोड़े लेकिन अक्षर पटेल ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने विलियमसन को लांग आफ पर शिमरोन हेटमायेर के हाथों लपकवाकर सनराइजर्स को सबसे करारा झटका दिया।

पांडे भी 18 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे जबकि केदार जाधव तीन ही रन जोड़ सके। जेसन होल्डर ने मात्र दस रन का योगदान दिया। निचले क्रम पर आये अब्दुल समाद ने 21 गेंद पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 28 रन बबनाये जबकि राशिद खान ने 19 गेंद में 22 रन बनाकर टीम को शर्मनाक स्कोर पर सिमटने से बचाया।

IPL 2021 DC vs SRH: T20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस हुए चोटिल

समाद रबाडा की गेंद पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को कैच देकर लौटे। राशिद ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया । वह रन आउट हुए। दिल्ली के लिये रबाडा ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि एनरिच नोर्किया और अक्षर पटेल को दो दो विकेट मिले।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement