Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 KKR vs DC: मैच गंवा कर दुखी नजर आए पंत, बताया हार का कारण

मैच हारने के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने 10 रन कम बनाए। हमें पता था कि दूसरी पारी में विकेट धीमा होगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2021 19:36 IST
IPL 2021 KKR vs DC: rishabh pant reveals how delhi capitals...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 KKR vs DC: rishabh pant reveals how delhi capitals lost the match against kolkata knight riders

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया। ये मुकाबला शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में सुनील नरेन ने हरफनमौला प्रदर्शन किया जिस कारण टीम को जीत में काफी मदद मिली। आखिर में नितीष राणा की 36 रनों की पारी भी काफी अहम थी। मैच जीतने के बाद केकेआर के नाम 10 अंक हो गए हैं और वे अंकतालिका पर चौथे स्थान पर हैं। वहीं, दिल्ली के नाम 16 अंक हैं और वे प्वॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर बरकरार हैं।

मैच हारने के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने 10 रन कम बनाए। हमें पता था कि दूसरी पारी में विकेट धीमा होगा। लेकिन हर टीम मैच जीतने की कोशिश कर रही है। हम 100% देना चाहते हैं और अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो हम सीखने की कोशिश कर सकते हैं। नए बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना काफी कठिन था। हम अंत में थोड़ा और रन बनाना चाहते थे, लेकिन हमने विकेट गंवाए जिसके कारण हम कुछ रन पीछे रह गए।"

KKR vs DC IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर केकेआर ने टॉप 4 में बनाई जगह

कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने कहा, "गेंद के साथ बढ़िया प्रदर्शन कर के अच्छा लगा। मुझे विश्वास था कि मैं गेंद के साथ इस तरीके का प्रदर्शन कर सकता हूं। मैं यॉर्कर का बहुत अभ्यास करता हूं। मैं अपने गेंदबाजी कोच आनंद राजन के साथ अभ्यास करता हूं। मैं बेहद संतुष्ट हूं। मुझे लगता है कि एक ऐसा खिलाड़ी होना जो तीनों विभागों में मदद कर सकता है काफी संतोषजनक है। मैं हमेशा से ऐसा क्रिकेटर बनना चाहता था।"

प्लेयर ऑफ द मैच सुनील नारायण ने कहा, "यहां कुछ मैच देखने के बाद मुझे पता था कि इस पिच पर थोड़ा सा स्पिन है। मैं बहुत ज्यादा कुछ नहीं चाहता था। गेंदबाजी कोच को श्रेय देने की जरूरत है। मध्य क्रम में बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण है। लंबे समय के बाद कड़ी मेहनत का आज बल्लेबाजी में फल मिला। मुझे लगता है कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।

विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, "मैं काफी प्रसन्न हूं। तीन दिनों में दो मैच खेलना कठिन है। लेकिन कुछ अंक हासिल करके खुशी हुई। टॉस जीतना और क्षेत्ररक्षण करना आसान काम नहीं है। जब आउटफ़ील्ड धीमा होता है, यदि आप इस तरह की पिच पर लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो में बंद हैं तो आप मैच को किसी भी पल गंवा सकते हैं। आज काफी ज्यादा गर्मी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement