Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 KKR vs DC: क्या चोटिल आंद्रे रसल बनाएंगे शाकिब-अल-हसन के लिए जगह?

केकेआर के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ये जीत बेहद जरूरी होगी, हालांकि ऐसा होना थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि उनकी टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल सीएसके के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2021 15:47 IST
IPL 2021 KKR vs DC: Will Injured Andre Russell Make Way For...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 KKR vs DC: Will Injured Andre Russell Make Way For Shakib-al-Hasan?

यूएई लेग की धमाकेदार शुरुआत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स से इस चरण में पहली हार मिली। अब उनको अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को शारजाह के छोटे मैदान पर खेलना है।

ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स का ये सीजन बेहतरीन रहा है। वे प्लेऑफ में जाने के लिए तैयार है, वे अब तक आठ जीत हासिल कर चुके हैं। वहीं, केकेआर के लिए ये जीत बेहद जरूरी होगी, हालांकि ऐसा होना थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि उनकी टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल सीएसके के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे। अब कहा जा रहा है कि वे अगल मैच नहीं खेलेंगे।

अब सवाल ये उठता है कि अगर रसल नहीं खेलेंगे तो उनकी जगह कौन लेगा। अगर रसल नहीं खेलेंगे तो उनकी जगह कौन लेगा? केकेआर के पास काफी अच्छे स्पिनर्स हैं। क्या वे एक और स्पिनर को प्लेइंग 11 में शामिल करेंगे? हो सकता है उनकी जगह शाकिब-अल-हसन लें।

बांग्लादेश का ये क्रिकेटर दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में गिना जाता है। वे बल्ले और गेंद, दोनों के साथ जलवा दिखाते हैं। मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शाकिब प्लेइंग 11 में नजर आ सकते हैं। वे फिलहाल अच्छे फॉर्म में भी हैं। वे धीमी पिचों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में काफी किफायती साबित हुए थे।

इसके अलाला कोलकाता की टीम में दूसरा कोई बदलाव नजर नहीं आता। टीम के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल होंगे। नंबर 3 और 4 पर कप्तान इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी आ सकते हैं।

IPL 2021: गायकवाड़ का खुलासा, दवाब में कुछ ऐसे टीम की मदद करते हैं कैप्टन कूल धोनी

KKR Predicted 11 vs DC: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, इयोन मोर्गन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, शाकिब-अल-हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), लॉकी फर्गुसन, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement