Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सीजन-14 के दूसरे सत्र के लिए तैयार हैं मनन वोहरा, राजस्थान रॉयल्स के लिए करना चाहते हैं दमदार प्रदर्शन

वोहरा जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के कई मामले आने के कारण मई में आईपीएल के निलंबित होने से पहले चार मैचों में सिर्फ 42 रन बना पाए थे।   

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: September 12, 2021 14:36 IST
IPL 2021, Manan Vohra, Rajasthan Royals, cricket, Sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MANAN VOHRA Manan Vohra

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले चरण में मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहने से निराश राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज मनन वोहरा दूसरे सत्र के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मनन वोहरा का मानना है की पहले सत्र जो उन्होंने सबक सीखा उसका इस्तेमाल वे यूएई में 19 सितंबर से बहाल हो रहे दूसरे सत्र में करेंगे। 

वोहरा जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के कई मामले आने के कारण मई में आईपीएल के निलंबित होने से पहले चार मैचों में सिर्फ 42 रन बना पाए थे। 

मनन ने फ्रेंचाइजी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मैं थोड़ा निराश था क्योंकि मैंने महसूस किया कि मैं शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाया, हालांकि इसका मतलब है कि इससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला और मैं दूसरे चरण के लिए तैयार हूं।’’

यह भी पढ़ें- दासुन शानका की अगुआई में T20 World cup के लिए श्रीलंका ने किया टीम का एलान

अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे मनन ने कहा कि समय आ गया है कि आईपीएल का पहला टूर्नामेंट जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम एक बार फिर खिताब जीते और टी20 लीग में उतरने से पहले वे आत्मविश्वास से भरे हैं। 

साल 2019 में रॉयल्स से जुड़े मनन ने कहा, ‘‘एक टीम के रूप में हम सभी ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। फ्रेंचाइजी को खिताब जीते काफी समय हो गया है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘सर्वश्रेष्ठ यह है कि हमारे टीम में सभी का मानना है कि टीम में एक बार फिर खिताब जीतने की क्षमता है, इसलिए हमारा लक्ष्य ट्रॉफी जीतना है लेकिन हम एक बार में एक मैच पर ध्यान देंगे।’’ 

यह भी पढ़ें- इयान चैपल ने कहा, भारतीय टीम के मध्यक्रम में सबसे बेहतर विकल्प हैं रविचंद्रन अश्विन

अन्य क्रिकेटरों की तरह मनन का लक्ष्य भी देश के लिए खेलना है और उन्होंने कहा कि वह आगामी घरेलू सत्र में अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को प्रभावित करना चाहता है। 

उन्होंने कहा, ‘‘घरेलू क्रिकेट में खेल रहे सभी क्रिकेटरों का एक ही लक्ष्य होता है और मेरा भी यही है। मैं निश्चित तौर पर भारतीय टीम के लिए खेलना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आगामी सत्र मुझे एक बार फिर छाप छोड़ने का मौका देगा। ’’ मनन ने आईपीएल के 53 मैचों में 130 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 1054 रन बनाए है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement