Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IPL 2021: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस 13 अगस्त को दुबई पहुंचेगी

सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को मुंबई इंडियंस की टीम दुबई पहुंच जाएगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 11, 2021 18:39 IST
IPL 2021: Mumbai Indians look to land in Dubai on Friday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@MIPALTAN IPL 2021: Mumbai Indians look to land in Dubai on Friday

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरह गत चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम भी शुक्रवार को दुबई पहुंच जाएगी। ये दोनों टीमें 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे लेग के पहले मुकाबले में आपस में भिड़ेंगी।

एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को मुंबई इंडियंस की टीम दुबई पहुंच जाएगी। लेकिन फिलहाल वे लैंडिंग पर्मिशन का इंतजार कर रहे हैं।

सूत्र ने कहा, "टीम यूएई सरकार से लैंडिंग पर्मिशन का इंतजार कर रही है, जिस तरह चेन्नई सुपर किंग्स भी कर रही है। जब पर्मिशन मिल जाएगी, मुंबई इंडियंस भी शुक्रवार को दुबई पहुंच जाएगी। ये मुंबई इंडियंस का बबल-टू-बबल ट्रॉन्सफर होगा। यूएई पहुंचने के बाद, वहां के प्रोटोकॉल के तहत क्वॉरंटाइन होना होगा। ये बबल-टू-बबल ट्रॉन्सफर इसलिए है क्योंकि खिलाड़ी मुंबई में ट्रेनिंग कर रहे हैं।"

T20 World Cup के बाद रवि शास्त्री समेत अन्य कोच टीम इंडिया से होंगे अलग?

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस रिलाएंस कॉरपोरेट पार्क में ट्रेनिंग कर रहा है। मुंबई इंडियंस के घरेलू खिलाड़ी क्वॉरंटाइन में रहते हुए ट्रेनिंग कर रहे हैं। सभी सदस्य इसका हिस्सा हैं और आए दिन उनका कोविड-19 का टेस्ट होता रहता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement