1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: CPL और SA-SL सीरीज से आने वाले खिलाड़ियों को भी होना होगा क्वारंटाइन

IPL 2021: CPL और SA-SL सीरीज से आने वाले खिलाड़ियों को भी होना होगा क्वारंटाइन

इन सभी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल दो चार्टर प्लेन भेजेगा। एक प्लेन सीपीएल के खिलाड़ियों को यूएई लाएगा और दूसरा प्लेन श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका में खेल रहे खिलाड़ियों यूएई लाएगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2021 20:21 IST
IPL 2021: players coming from cpl and sa-sl seires to be...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@AR12RUSSELL IPL 2021: players coming from cpl and sa-sl seires to be quarantined for 2 days

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण के लिए सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। हालांकि अभी भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल के यूएई लेग के लिए अपनी आईपीएल टीम से नहीं जुड़े हैं। इनमें वो खिलाड़ी शामिल हैं जो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) और श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका का हिस्सा हैं।

इन सभी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल दो चार्टर प्लेन भेजेगा। एक प्लेन सीपीएल के खिलाड़ियों को यूएई लाएगा और दूसरा प्लेन श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका में खेल रहे खिलाड़ियों यूएई लाएगा।

एक सूत्र ने एएनआई को बताया, "टीम ने तय किया है कि वे मिल कर सीपीएल और श्रीलंका में खेल रहे खिलाड़ियों को यूएई लाएंगे। एक चार्टर प्लेन सीपीएल के खिलाड़ियों को लाएगा और दूसरा प्लेन श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को लाएगा।"

चेन्नई सुपर किंग्स के साउथ अफ्रीकी जोड़े इमरान ताहिर और फाफ डु प्लेसिस सीपीएल में खेल रहे हैं। सीएसके के उनके टीममेट ड्वेन ब्रावो भी सीपीएल में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स का हिस्सा हैं।

कायरन पोलार्ड (मुंबई इंडियंस), क्रिस गेल (पंजाब किंग्स), आंद्रे रसल (कोलकाता नाइट राइडर्स), शिमरोन हेटमायर (दिल्ली कैपिटल्स), निकोलस पूरन (पंजाब किंग्स) भी वेस्टइंडीज से यूएई आएंगे।

श्रीलंका की जोड़ी वानिंदु हसरंगा और दुश्मंता चमीरा को भी आरसीबी ने साइन किया है और वे आईपीएल का यूएई लेग खेलेंगे। फिलहाल वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं। साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी जैसे क्विंटन डि कॉक (मुंबई इंडियंस), डेविड मिलर (राजस्थान रॉयल्स) और लुंगी एनगिडी (चेन्नई सुपर किंग्स) भी श्रीलंका से यूएई जाएंगे।

खिलाड़ी जो कैरेबियन और श्रीलंका से आएंगे उन सभी को दो दिन के आइसोलेशन में रहना होगा। वे अपनी टीम के साथ तब जुड़ सकेंगे जब उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आएगा।

IPL 2021: क्वारंटाइन में सूर्यकुमार यादव ने मनाया अपना जन्मदिन, दुनियाभर से मिलीं शुभकामनाएं

सूत्र ने कहा, "सीपीएल और साउथ अफ्रीका-श्रीलंका सीरीज से बबल से जो खिलाड़ी आएंगे उनको दो दिनों के लिए आइसोलेट होना पड़ेगा। पहले दिन वो आएंगे और अपने कमरे में जाएंगे। फिर उनका टेस्ट होगा और जब वे नेगेटिव आ जाएंगे तब वो स्क्वॉड से जुड़ेंगे।"

Write a comment

Social Tracker