Monday, May 06, 2024
Advertisement

IPL 2021: क्या चक्रवर्ती और नागरकोटी का UAE जाना हो सकता है कैंसल?

मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को एनसीए से हरी झंडी अभी मिलनी बाकी है। यूएई जाने से पहले उनका फिटनेस टेस्ट होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 19, 2021 11:25 IST
IPL 2021: Varun Chakravarthy and Kamlesh Nagarkoti to clear...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@KKRIDERS IPL 2021: Varun Chakravarthy and Kamlesh Nagarkoti to clear fitness test before flying to uae

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अभी एक महीने का समय है, ऐसे में सभी टीमें अपने प्लान और रणनीति फाइनल करने में लगी हुई हैं। ये टूर्नामेंट यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स को यूएई जाने से पहले एक अहम काम करना है।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात मैच खेल कर सिर्फ दो में जीत हासिल करने वाली केकेआर टीम को अगर दो बार और मिल गई तो वे आधिकारिक रूप से क्वॉलीफाई नहीं कर सकेंगे। जहां एक ओर उनके सामने कड़ी चुनौती है, अब एक और बुरी खबर केकेआर के कैंप में आई है।

मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को एनसीए से हरी झंडी अभी मिलनी बाकी है। यूएई जाने से पहले उनका फिटनेस टेस्ट होगा। कुछ समय पहले दोनों खिलाड़ी चोटिल हुए थे, अब उनको एनसीए में फिटनेस टेस्ट क्लीयर करना होगा उसके बाद ही वे बचे हुए मैच खेल सकते हैं।

 Cincinnati Masters: रोमांचक मुकाबले में कोको गॉफ को नाओमी ओसाका ने हराया

इनसाइडस्पोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, “हां, चक्रवर्ती और नागरकोटी एनसीए में हैं और रिहैब कम फिटनेस रूटीन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि एनसीए उनको फिटनेस सर्टीफिकेट दे देगा, वो बाकी टीम के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे। गिल अभी भी यहीं ट्रेनिंग कर रहा है।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement