Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 CSK vs MI, highlights: सीएसके ने मुंबई पर दर्ज की 20 रनों से रोमांचक जीत, दूसरे चरण में किया दमदार आगाज

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे भाग के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीत के साथ आगाज किया है। मुकाबले में सीएसके ने मुंबई को 20 रन से हराया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 19, 2021 23:26 IST
IPL 2021 Live Streaming CSK vs MI, CSK vs MI Live Telecast, CSK vs MI Live Webcast, CSK vs MI Stream- India TV Hindi
 Live Streaming Cricket IPL 2021 Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Match 30: Watch CSK vs MI Live Match Online Hotstar And JIO TV

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे भाग में चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीत के साथ आगाज किया है। टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले में सीएसके ने मुंबई पर 20 रनों से रोमांचक जीत हासिल की। टू्र्नामेंट में सीएसके की यह 8 मैचों में से छठा जीत है। मुकाबले में सीएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ (88) की अर्द्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रनों का स्कोर किया, जिसके जवाब में मुंबई 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकती।

मुंबई के लिए सौरव तिवारी अंत तक 50 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन टीम के लिए उनकी यह पारी कारगर साबित नहीं हुआ। सौरव के अलावा मैच में क्विंटन डी कॉक ने 17, अनमोलप्रीत सिंह ने 15 और कीरोन पोलार्ड ने 16 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी में सीएसके लिए ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट लिए। इसके अलावा दीपक चाहर को दो विकेट मिले। वहीं जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।

highlights Cricket IPL 2021 Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Match 30

चेन्नई सुपर किंग्स टीम: फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

मुंबई इंडियंस टीम: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड (सी), सौरभ तिवारी, कुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement