1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. PBKS vs DC : जब एक ही क्रीज की तरफ दौड़ते नजर आए मयंक और हुड्डा तो फैन्स ने लिए मजे, देखें Video

PBKS vs DC : जब एक ही क्रीज की तरफ दौड़ते नजर आए मयंक और हुड्डा तो फैन्स ने लिए मजे, देखें Video

पंजाब किंग्स के कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल जहां एक रन से शतक से चुके तो वहीं एक बार वो अपने साथी दीपक हुड्डा के साथ रन लेते समय बाल - बाल बचे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2021 22:43 IST
Mayank and Deepak Hudda- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT/HOTSTAR Mayank and Deepak Hudda

आईपीएल सीजन 2021 का 29वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें पंजाब की तरफ से केएल राहुल की अनुपस्थिति में कप्तानी करने वाले मयंक अग्रवाल जहां एक रन से शतक से चुके तो वहीं एक बार वो अपने साथी दीपक हुड्डा के साथ रन लेते समय बाल - बाल बचे। जब एक ही क्रीज की तरफ दोनों बल्लेबाज नजर आए और हुड्डा को रन आउट होकर जाना पड़ा। इस घटना पर फैन्स सोशल मीडिया में जमकर मजे ले रहे हैं।

दरअसल, पंजाब की बल्लेबाजी के समय बतौर कप्तान सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी पारी के 14वें ओवर में मयंक और हुड्डा के बीच रन चुराने को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हुई। जिसमें मयंक अग्रवाल और हुड्डा दोनों बल्लेबाज एक ही तरफ दौड़ते दिखाई दिए। इस तरह मयंक पहले क्रीज में आ गए जबकि हुड्डा उनसे पीछे रह गए और उन्हें 1 रन बनाकर आउट होना पड़ा। 

इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने उनके मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि ये ऐसा लग रहा था जैसे कि दोनों बल्लेबाज विकटों के बीच में रेस लगा रहे हो और उसमें मयंक ने हुड्डा को हरा दिया। जिससे उन्हें आउट होकर जाना पड़ा। 

वहीं मैच की बात करें तो कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल (नाबाद 99 रन) की दमदार पारी की बदौलत अपने नियमित कप्तान लोकेश राहुल के बगैर खेल रही पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य रखा। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 166 रनों का स्कोर बनाया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए कबिसो रबाडा ने तीन और अक्षर पटेल तथा आवेश खान ने एक-एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker