Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: तुम एक लेजेंड हो... RCB के लिए विराट के 200वें मैच पर बोले सिराज, डी विलियर्स

विराट ने एक बड़ा मुकाम भी हासिल किया है। वे आज आरसीबी के लिए अपना 200वां मैच खेलने वाले हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2021 16:16 IST
Mohammad Siraj and AB de Villiers congratulate Virat Kohli...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RCBTWEETS Mohammad Siraj and AB de Villiers congratulate Virat Kohli as he will play his 200th ipl match for rcb

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। ये चरण 19 सितंबर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबले से शुरू हुआ। ये मैच सीएसके ने 20 रनों से जीता था। ये सीजन विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए काफी अच्छा रहा है। वे फिलहाल अंकतालिका पर तीसरे स्थान पर हैं।

कोहली की आरसीबी ने अब तक सात मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने पांच मैचों में जीत और दो में हार का सामना किया है। प्वॉइंट्स टेबल पर आरसीबी से ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने के साथ ही आरसीबी फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई। टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी भावुक हो गए।

इसके अलावा विराट ने एक बड़ा मुकाम भी हासिल किया है। वे आज आरसीबी के लिए अपना 200वां मैच खेलने वाले हैं। इसके अलावा टीम के खिलाड़ियों ने भी अपने दिल की बात कही। कोहली के आरसीबी के टीममेट एबी डी विलियर्स उनके अच्छे दोस्त भी हैं।

आरसीबी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एबी ने कहा, "आरसीबी के लिए 200वें मैच के लिए बधाई। ये एक शानदार उपलब्धि है। हम इस बात के शुक्रगुजार हैं कि तुम्हारे 200वें मैच में तुम्हारे साथ हैं। हम इसका जश्न मनाएंगे क्योंकि तुम एक लेजेंड हो। हम तुमसे कहते नहीं लेकिन तुम जो कुछ भी इस टीम के लिए करते तो उनकी हम प्रशंसा करते हैं।"

IPL 2021 : कोहली आज रचेंगे इतिहास, 200वां मैच खेलने के साथ ही करेंगे ये बड़ा कमाल

आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा, "पहले तो बधाई हो विराट भइया। जो युवा खिलाड़ी आपको फॉलो करते हैं, जैसे मैं, आप जैसे ही जिम करते हैं, आपका जो डेडिकेशन है और सोच है, आप वैसा ही करते जाइए। हम लोगों को इसी तरह मोटिवेट करते जाइए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement