1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : रोहित का मानना, पीयूष चावला के अनुभव से युवा स्पिनरों को मिलेगी मदद

IPL 2021 : रोहित का मानना, पीयूष चावला के अनुभव से युवा स्पिनरों को मिलेगी मदद

IPL 2021 का आगाज होने से ठीक पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्पिनर पीयूष चावला को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2021 15:55 IST
IPL 2021 : रोहित का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MUMBAI INDIANS IPL 2021 : रोहित का मानना, पीयूष चावला के अनुभव से युवा स्पिनरों को मिलेगी मदद 

IPL 2021 का आगाज होने से ठीक पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्पिनर पीयूष चावला को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित का मानना है कि चावला का कौशल इस सीजन मुश्किल परिस्थितियों में मुंबई के लिए न केवल मददगार होगा बल्कि उनका शानदार अनुभव टीम के युवा स्पिनरों को सलाह देने में भी उपयोगी साबित होगा। 

मुंबई इंडियंस ने अपने स्पिन विभाग को मजबूत करने के मकसद से IPL 2021 की नीलामी में 32 साल के पीयूष चावला को अपनी टीम में शामिल किया था। रोहित ने मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "U-19 के दिनों से मैंने पीयूष के साथ खेला है। और मुझे पता है, वह एक बहुत ही अटैकिंग गेंदबाज है, जो कुछ ऐसा है जो हम अपने स्पिन गेंदबाजी विभाग में चाहते थे।'' 

IPL 2021 : धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने पर उत्साहित पुजारा ने कही ये बड़ी बात

रोहित ने आगे कहा, "वह एक अच्छी खरीद थे। वह आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वालों में से एक है। उसने आईपीएल में बहुत सारे मैच खेले हैं। वह प्रारूप जानता है, वह विरोधी को जानता है, वह खिलाड़ियों को जानता है।"

दूसरी तरफ 32 वर्षीय चावला ने कहा, "मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि आप एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं जो डिफेंडिंग चैंपियन हो और आईपीएल में इतना अच्छा प्रदर्शन किया हो, इसलिए यह वास्तव में अच्छा है।" मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि चावला के अनुभव से युवा राहुल चाहर को भी मदद मिलेगी।

IPL 2021 : RCB के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बताया, क्या है उनके जीवन का सबसे बड़ा सपना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker