1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. MI vs CSK Dream 11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज के हाई वोल्टेज मुकाबले की Dream 11

MI vs CSK Dream 11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज के हाई वोल्टेज मुकाबले की Dream 11

IPL 2021 के 27वें मैच में जब डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना-सामना होगा, तो सभी की नजरें दोनों टीमों के वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों पर टिकी होंगी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 01, 2021 9:41 IST
MI vs CSK Dream 11 Prediction - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV MI vs CSK Dream 11 Prediction 

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स आज की ड्रीम 11 टीम: Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Dream 11 Prediction VIVO IPL 2021 Match 27 Captain Vice Captain And Fantasy Tips MI vs CSK

IPL 2021 के 27वें मैच में जब डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना-सामना होगा, तो सभी की नजरें दोनों टीमों के वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों पर टिकी होंगी। एक तरफ जहां चेन्नई की टीम लगातार 5 जीत के साथ पाइंट टेबल में टॉप पर कब्जा जमाए बैठी है। वहीं, मुंबई का प्रदर्शन में अब तक निरंतरता का अभाव नजर आया है। ऐसे में मुंबई की नजरें इस मुकाबले के जरिए चेन्नई को जीत की पटरी से उतारने पर होंगी।

इस मुकाबले की Dream 11 Team की बात करें तो आपके लिए सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ियों का चयन करना थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है क्योंकि दोनों ही टीमें बेहतरीन खिलाड़ियों से भरी है। इस मुकाबले की Dream 11 Team से आप किसी भी कीमत पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को बाहर नहीं करना चाहेंगे जो टूर्नामेंट में लगातार रन बना रहे हैं। आइए बनाते हैं MI vs CSK की मजबूत Dream 11.....

बल्लेबाजी (रोहित शर्मा, फाफ डुप्लेसी, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़)

ये चारों ही बल्लेबाज अपनी-अपनी टीम के सलामी बल्लेबाज हैं और इस सीजन लगातार बल्ले से रन बना रहे हैं। रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पर मुंबई की पूरी बल्लेबाजी टिकी है। डुप्लेसी और गायकवाड़ भी अपनी बल्लेबाजी का नमूना इस सीजन दिखा चुके हैं।

विकेटकीपर (क्विंटन डी कॉक)

MI vs CSK की Dream 11 टीम में हमने बतौर विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को चुना है जो RCB के खिलाफ पिछले मैच में शानदार 70 रन बना चुके हैं।

ऑलराउंडर (रवींद्र जडेजा)

अगर आपके पास ऑलराउंडर के विकल्प के रुप में रवींद्र जडेजा हो तो आप फिर किसी दूसरे ऑलराउंडर के साथ क्यों जाना चाहेंगे। जडेजा इस सीजन अपने 3D प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर चुके हैं। 

गेंदबाज (ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, राहुल चाहर, जयंत यादव)

मुंबई के ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह T20 फॉर्मेट के बेहतरीन गेंदबाज हैं और डेथ ओवरों में बल्लेबाजों के लिए एक पहेली बने हुए हैं। बोल्ट अभी तक 7 विकेट अपनी झोली में डाल चुके हैं। राहुल चाहर को आप किसी भी कीमत पर बाहर नहीं कर सकते हैं क्योंकि वह इस सीजन मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा 11 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। चेन्नई के दीपक चाहर की गेंदबाजी से सभी वाकिफ हैं जबकि जयंत यादव आपकी टीम को एक अच्छा संतुलन दे सकते हैं।

MI vs CSK Dream 11 Team : क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), फाफ डुप्लेसी, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा (उप कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, राहुल चाहर, जयंत यादव।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker